महिला डॉक्टर से मारपीट व छेड़छाड़ मामले में 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Edited By Vijay, Updated: 18 Jun, 2019 05:18 PM

female doctor assault case

सी.एम. जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र की थाची पी.एच.सी. में महिला डॉक्टर के साथ मारपीट व छेड़छाड़ मामले में मंडी पुलिस द्वारा डी.एस.पी. मदनकांत की अगुवाई में गठित एस.आई.टी. टीम जांच को आगे बढ़ा रही है।

मंडी (नीरज): सी.एम. जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र की थाची पी.एच.सी. में महिला डॉक्टर के साथ मारपीट व छेड़छाड़ मामले में मंडी पुलिस द्वारा डी.एस.पी. मदनकांत की अगुवाई में गठित एस.आई.टी. टीम जांच को आगे बढ़ा रही है। सी.एम. के इलाके से जुड़ी इस घटना में मंडी पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है और जांच में तकनीकी समेत एफ.एस.एल. टीम की भी सहायता ले रही है। सी.सी.टी.वी. फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। हालांकि बीते 4 दिनों से इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं।

12 लोगों की हुई शिनाख्त परेड

मंगलवार को भी इस मामले में 12 लोगों की शिनाख्त परेड हुई लेकिन पीड़िता आरोपी को नहीं पहचान पाई, ऐसे में यह केस पुलिस के चुनौती बनता जा रहा है। इस केस में मंगलवार रात्रि तक आरोपी की गिरफ्तारी न होने की सूरत पर हिमाचल प्रदेश मैडीकल ऑफिसर्स एसोसिएशन ने पूरे दिन की हड़ताल का ऐलान कर दिया है। इस सूरत में पुलिस में दवाब बढ़ता जा रहा है।

पुलिस का दावा-सही दिशा में चल रही जांच

हालांकि पुलिस का दावा है कि उसकी जांच सही दिशा में चल रही है और इसमें सभी पहलुओं को ध्यान में रखा जा रही है। मामले को गंभीरता को देखते हुए एफ.एस.एल. टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। टीम सदस्यों ने गहनता से मौके से तथ्य एकत्रित किए हैं। एफ.एस.एल. की रिपोर्ट अभी पुलिस को मिलना बाकी है। इस रिपोर्ट के बाद इस केस में नया खुलासा हो सकता है। इसके अलावा पुलिस की एक टीम लगातार ग्राऊंड लेवल पर इस घटना को लेकर इनपुट एकत्रित कर रही है। खुद मंडी जिला के एस.पी. गुरदेव शर्मा इस केस को लेकर इनपुट ले रहे हैं।

सी.एम. भी दे चुके हैं जांच के आदेश

बता दें कि सी.एम. जयराम ठाकुर भी इस केस को लेकर एस.पी. मंडी को जांच को लेकर आदेश दे चुके हैं लेकिन आरोपी की शिनाख्त न होने के कारण मामला पेचीदा होता जा रहा है। पुलिस भी हर एंगल से इस केस में जांच आगे बढ़ाने का दावा कर रही है। एस.पी. मंडी ने बताया कि पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। पुलिस की जांच सही दिशा में जा रही है। तकनीकी व एफ.एस.एल. टीम का भी जांच में सहारा लिया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!