तेज रफ्तार इंडिगो कार ने किया ओवरटेक, श्रद्धालुओं से भरी स्कार्पियो बाल-बाल बची

Edited By Ekta, Updated: 28 Jun, 2018 04:17 PM

fast speed indigo car did overtake

ऊना-हमीरपुर रोड पर वीरवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जहां तेज रफ्तार से आ रही 2 गाड़ियों में ओवरटेक के चलते दूसरी गाड़ी ने ब्रेक लगा दी और स्कार्पियो गाड़ी सड़क पर रगड़ खाते घूम गई जिससे उसका टायर फट गया। गनीमत रही कि गाड़ी पलटने से बच गई,...

ऊना (विशाल): ऊना-हमीरपुर रोड पर वीरवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जहां तेज रफ्तार से आ रही 2 गाड़ियों में ओवरटेक के चलते दूसरी गाड़ी ने ब्रेक लगा दी और स्कार्पियो गाड़ी सड़क पर रगड़ खाते घूम गई जिससे उसका टायर फट गया। गनीमत रही कि गाड़ी पलटने से बच गई, नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। हादस के बाद दोनों वाहन चालकों में तकरार हो गई, लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा इंडिगो कार सवार की गलती निकालने पर कार सवार मौका से फरार हो गया। हादसे के बाद मौका पर दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने मौका पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पंजाब से श्रद्धालु बाबा बालकनाथ मंदिर में शीश नवाकर स्कार्पियो में वापस घर लौट रहे थे कि क्षेत्रीय अस्पताल के सामने उनके साथ चल रही इंडिगो कार ने अचानक ओवरटेक कर दिया। इस पर स्कार्पियो चालक ने ब्रेक लगाई तो वह बीच सड़क पर ही घूम गई और उसका टायर फट गया। एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस को मौका पर भेजा गया है और कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!