न्याय की गुहार लेकर DSP के पास पहुंचा परिवार, कहा-बेटे के हत्यारों को मिले सजा (Video)

Edited By Vijay, Updated: 26 Sep, 2019 04:23 PM

औद्योगिक शहर परवाणु के सैक्टर-1 में स्थित नशा मुक्ति केंद्र में पिछले दिनों नशा छुड़वाने के लिए दाखिल हुए जसविंद्र सिंह की मौत मामले में बुधवार को जसविंद्र की पत्नी कुलविंद्र कौर व अन्य परिजनों ने परवाणु में डीएसपी से मुलाकात की और इस मामले में...

सोलन (नरेश पाल): औद्योगिक शहर परवाणु के सैक्टर-1 में स्थित नशा मुक्ति केंद्र में पिछले दिनों नशा छुड़वाने के लिए दाखिल हुए जसविंद्र सिंह की मौत मामले में बुधवार को जसविंद्र की पत्नी कुलविंद्र कौर व अन्य परिजनों ने परवाणु में डीएसपी से मुलाकात की और इस मामले में न्याय करने की गुहार लगाई। इस दौरान कुलविंद्र कौर ने उसके पति के साथ मारपीट कर मौत के घाट उतारने वाले लोगों को सजा दिलाने की मांग की। इसके अलावा कुलविंद्र कौर ने परवाणु पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए। उसने कहा कि उसके पति की मौत को करीब एक महीने का समय बीत चुका है लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई है।
PunjabKesari, Family Image

स्ट्रेचर पर ही छोड़ कर भाग गए थे नशा मुक्ति केंद्र के लोग

उसने कहा कि जब उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए लाया गया था तो उस दौरान उसके साथ नशा मुक्ति केंद्र की ओर से 3 लोग आए थे जो उसके पति को अधमरी हालत में अस्पताल के गेट के पास स्ट्रेचर पर ही छोड़ कर भाग गए थे। बता दें कि जसविंद्र सिंह को नशा छुड़वाने के लिए परवाणु के नशा मुक्ति केंद्र में दाखिल करवाया था और इस दौरान उसकी हालत गंभीर हो गई और चंडीगढ़ अस्पताल में मौत हो गई।
PunjabKesari, Drug Abuse Center Image

मृतक की पत्नी व रिश्तेदारों ने उठाया ये सवाल

मृतक की पत्नी ने सवाल खड़े किए हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसका पति बीमारी की चपेट में था और उसके कारण भी उसकी मौत हुई हो सकती है, ऐसे में यदि वह बीमारी की चपेट मेें था तो नशा मुक्ति केंद्र में दाखिल करने से पहले उसकी जांच क्यों नहीं की गई और उसके साथ मारपीट क्यों की गई।
कुलविंद्र कौर व अन्य रिश्तेदारों ने सवाल खड़े किए कि इलाज के दौरान चिकित्सक द्वारा तैयार की गई फाइल के अनुसार जसविंद्र मरने से पहले 2 दिन से ही बेहोश था, ऐसे में इस बारे में उन्हें सूचित क्यों नहीं किया गया औैर बेहोश होने के 2 दिन तक आखिर उसके साथ क्या होता रहा।
PunjabKesari, Drug Abuse Center Image

मामला दबाने के लिए 2 लाख रुपए की पेशकश

जसविंद्र के परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि नशा मुक्ति केंद्र की ओर से मामले को दबाने के लिए कभी 2 लाख तो कभी 50 हजार रुपए की पेशकश की गई है, जिसकी उनके पास फोन कॉल रिकॉर्डिंग भी मौजूद है।
PunjabKesari, Drug Abuse Center Image

नशा मुक्ति केंद्र में अंदर से लगा लिया ताला

बुधवार को जब जसविंद्र सिंह के परिजन परवाणु पहुंचे तो इस दौरान उन्होंने नशा मुक्ति केंद्र में बात करनी चाही लेकिन जैसे ही नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारियों ने उन्हें आता देखा तो गेट के अंदर से ताला लगा दिया, जिस पर परिजनों ने परवाणु पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया।

फाइनल ओपिनियन पर टिका सारा मामला

इस मामले में परवाणु पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जसविंद्र को किसी बीमारी के साथ-साथ मारपीट होने की भी पुष्टि हुई है लेकिन उसकी मौत किससे हुई यह स्पष्ट नही हुआ है। इसके लिए पुलिस एसएफएल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके बाद ही फाइनल ओपिनियन सामने आ सकेगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!