आस्था एवं संस्कार केंद्र ने उठाया कोरोना के प्रति जागरूक करने का बीड़ा

Edited By kirti, Updated: 16 Mar, 2020 10:48 AM

faith and sacrament center pledges to make corona aware

आस्था एवं संस्कार केंद्र ज्वालामुखी के सदस्यों ने लोगों, श्रद्धालुओं को कोरोना के प्रति जागरूक करने का बीड़ा उठाया है। जिसके लिए आज संस्था के सदस्यों ने ज्वालामुखी मंदिर से शुरुआत की। उन्होंने मन्दिर के मुख्य गेट के पास मन्दिर को जाने वाली रेलिंग व...

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा) : आस्था एवं संस्कार केंद्र ज्वालामुखी के सदस्यों ने लोगों, श्रद्धालुओं को कोरोना के प्रति जागरूक करने का बीड़ा उठाया है। जिसके लिए आज संस्था के सदस्यों ने ज्वालामुखी मंदिर से शुरुआत की। उन्होंने मन्दिर के मुख्य गेट के पास मन्दिर को जाने वाली रेलिंग व परिसर में लगे अन्य उपकरणों, जिन पर श्रद्धालु हाथ लगाते हैं, उनको ग्लब्ज पहन कर सेनिटाइजर से साफ किया। 
PunjabKesari
इसके अलावा उन्होंने यात्रियों को भी कोरोना के प्रति फैलते हुए खतरे से जागरूक किया और उन्हें इसके प्रति एहतियात बरतने को कहा। गौरतलब है कि मन्दिर में प्रतिदिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं और यहां साफ सफाई के साथ सेनिटाइजर, ग्लब्ज व मास्क का प्रयोग किया जा रहा है। 
PunjabKesari
आस्था एवं संस्कार संस्था के वासुदेव ने बताया कि कोरोना जैसे खतरे से लोगों को जागरूक करने और शक्तिपीठ में सभी को एहतियात बरतने का बीड़ा उनकी संस्था ने उठाया है। जिसकी शुरुआत उन्होंने आज मंदिर से की है। इसके बाद वे बस स्टैंड ज्वालामुखी व आस पास में भी लोगों को जागरूक करेंगे और सभी को हाथ धोने, सेनिटाइजर के प्रयोग करने को कहेंगे। उनका कहना है कि उनकी संस्था के साथ अगर वोलेंटलियेर जुड़ना चाहे तो जुड़ सकते है और कोरोना से लड़ने का बीड़ा उठाएंगे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!