Poster के जरिए पच्छाद और धर्मशाला की जनता के बीच पहुंचे Ex CM वीरभद्र सिंह, लोगों से की ये अपील

Edited By Vijay, Updated: 12 Oct, 2019 04:08 PM

ex cm virbhadra singh

अस्वस्थ चल रहे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की पच्छाद व धर्मशाला के वोटरों के नाम एक अपील पोस्टर के जरिए आई है। पच्छाद व धर्मशाला में हो रहे उपचुनाव के बीच वीरभद्र सिंह के नाम से जारी इस पोस्टर में वह लोगों से कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी...

धर्मशाला/नाहन: अस्वस्थ चल रहे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की पच्छाद व धर्मशाला के वोटरों के नाम एक अपील पोस्टर के जरिए आई है। पच्छाद व धर्मशाला में हो रहे उपचुनाव के बीच वीरभद्र सिंह के नाम से जारी इस पोस्टर में वह लोगों से कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि डॉक्टरों ने मुझे आराम करने की सलाह दी है, इस उपचुनाव में आप सबके दर्शन करने की मेरी लालसा ही रह गई। आपने सदैव मुझे अन्नत प्यार और स्नेह दिया है ,जिसका मैं आपका दिल से ताउम्र आभारी रहूंगा।
PunjabKesari, Appeal Poster Image

कांग्रेस पार्टी की यह परीक्षा की घड़ी

उन्होंने आगे लिखा है कि इस उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अनुभवी नेता गंगू राम मुसाफिर व विजय इंद्र कर्ण को प्रत्याशी बनाया है, वे दोनों आप की सेवा करेंगे। इस समय कांग्रेस पार्टी की यह परीक्षा की घड़ी है, इन चुनाव में हमें जीत हासिल करनी है। पूर्व सीएम ने लिखा है कि हमारे सामने चुनौतियां हैं, देश की अर्थव्यवस्था चिंताजनक है, बेरोजगारी और मंहगाई बढ़ती जा रही है, प्रदेश का विकास ठप्प पड़ा है, इसलिए ये मौका है कि हम कांग्रेस की मजबूती के लिए उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जितवाएं। ये पहला मौका है जब वीरभद्र सिंह चुनावी मैदान में व्यक्तिगत रूप से बाहर हैं।
PunjabKesari, Former CM Virbhadra Singh Image

22 दिन बाद पीजीआई से लौटते ही ले जाना पड़ा था आईजीएमसी

बता दें कि 22 दिन पीजीआई में रहने के बाद बीते शुक्रवार को शिमला लौटे पूर्व मुख्यमंत्री को आईजीएमसी ले जाया गया था, जहां पर उनका डायलिसिस करवाया गया। बताया जा रहा है कि वीरभद्र सिंह को संक्रमण से बचाव को लेकर एहतियात बरतने को कहा गया है। डाक्टरों के मुताबिक आरएफटी व इलैक्ट्रोलाइट टैस्ट भी होंगे। इससे पता चलेगा कि किडनी कितना काम कर रही है। डाक्टरों के मुताबिक वीरभद्र सिंह का हफ्ते में 3 बार डायलिसिस किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!