कुठाड़ में ओपन शूटिंग प्रतियोगिता का समापन

Edited By kirti, Updated: 15 Oct, 2018 02:49 PM

end of open shooting competition in koonad

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डा. राजीव सहजल ने कहा कि सरकार राज्य में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज बनाने की संभावनाओं का पता लगा रही है।  इसके लिए राज्य राइफल संघ के सहयोग से उपयुक्त स्थान चिन्हित किया जा रहा है। निशानेबाजी के लिए...

सोलन : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डा. राजीव सहजल ने कहा कि सरकार राज्य में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज बनाने की संभावनाओं का पता लगा रही है।  इसके लिए राज्य राइफल संघ के सहयोग से उपयुक्त स्थान चिन्हित किया जा रहा है। निशानेबाजी के लिए उपयुक्त स्थान मिलने से न केवल युवाओं को इस खेल में आगे बढऩे का अवसर मिलेगा, अपितु पर्यटन की संभावनाएं भी बढ़ेंगी। वह रविवार को दून विधानसभा क्षेत्र के कुठाड़ में 3 दिवसीय ओपन शूटिंग प्रतियोगिता के समापन अवसर पर उपस्थित खिलाडिय़ों एवं अन्यों को संबोधित कर रहे थे।

जिला राइफल संघ व राज्य राइफल संघ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस प्रतियोगिता में पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ सहित हिमाचल के चम्बा, बिलासपुर, शिमला, ऊना तथा सोलन जिलों के निशानेबाजों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में निशानेबाजी की विभिन्न श्रेणियों राइफल ओपन साइट, पीप साइट, 12 बोर ट्रेप, .22 पिस्टल, 25 मीटर पिस्टल तथा .32 पिस्टल में लगभग 210 प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर ए.पी.एम.सी. सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप, राज्य राइफल संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूरत ठाकुर, सचिव ईश्वर रोहाल, जिला राइफल संघ के सचिव विजय ठाकुर, ग्राम पंचायत कुठाड़ के प्रधान रामनाथ वशिष्ठ, उपप्रधान पवन कुमार, नायब तहसीलदार कुठाड़ बसंत ठाकुर और सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग अजीत सहित खिलाड़ी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!