नाहन में अतिक्रमण बेकाबू, बाजारों में कई जगह चलना हुआ मुश्किल

Edited By Vijay, Updated: 22 Dec, 2020 11:37 PM

encroachment uncontrol in nahan

शहर के बाजारों में लम्बे अरसे से दुकानदारों द्वारा दुकानों के आगे अतिक्रमण किया जा रहा है। सिस्टम की लगातार अनदेखी के चलते अतिक्रमण बेकाबू हो चुका है। पहले त्यौहारों को लेकर ढील बरती जा रही थी तो अब स्थानीय निकाय चुनावों के चलते शायद अफसरशाही खामोश...

नाहन (साथी): शहर के बाजारों में लम्बे अरसे से दुकानदारों द्वारा दुकानों के आगे अतिक्रमण किया जा रहा है। सिस्टम की लगातार अनदेखी के चलते अतिक्रमण बेकाबू हो चुका है। पहले त्यौहारों को लेकर ढील बरती जा रही थी तो अब स्थानीय निकाय चुनावों के चलते शायद अफसरशाही खामोश हो गई है। सिस्टम अगर चुनावी बेला में शिकंजा कसेगा तो जनता खफा होगी व चुनावी गणित बिगड़ेगा, यह सब नेताओं को मंजूर नहीं होगा। बड़ा चौक, छोटा चौक, गुन्नुघाट, कच्चा टैंक, हिन्दू आश्रम रोड व नया बाजार समेत अन्य क्षेत्रों के दुकानदारों ने अतिक्रमण करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
PunjabKesari, Encroachment Image

अतिक्र मण करने वाले दुकानदारों में कुछ ऊंची पहुंच वाले भी शामिल हैं। जब जिला प्रशासन व पुलिस एक्शन लेती है तो बहुत से सियासी दबाव से बच जाते हैं। अतिक्रमण का आलम यह है कि प्रमुख बाजार में कई स्थानों पर चलना मुश्किल हो गया है। कुछ दुकानदारों ने दुकानों के आगे बाजार में सरकारी जमीन पर कई-कई फुट अतिक्रमण किया हुआ है। उधर, बाजार में हमेशा दोपहिया वाहन चालकों का अवैध रूप से आना-जाना लगा रहता है। दोपहिया वाहनों की खास तौर पर प्रतिबंधित समय में आवाजाही लोगों को परेशान कर रही है, साथ ही अदालत के आदेशों की अवहेलना भी वाहन धारक कर रहे हैं।
PunjabKesari, Encroachment Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!