जवान के पॉजिटिव आने के बाद 115 जवानों सहित डीएसपी भी क्वारंटाईन

Edited By prashant sharma, Updated: 24 Jul, 2020 03:32 PM

dsp including 115 jawans also quarantined after jawan came positive

हिमाचल-पंजाब सीमा के गरामौडा में कोविड-19 जांच के लिए लगाए नाके पर तैनात एक पुलिस जवान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गरामौडा नाके पर अदला-बदली का दौर शुरू हो गया है।

स्वारघाट (पवन) : हिमाचल-पंजाब सीमा के गरामौडा में कोविड-19 जांच के लिए लगाए नाके पर तैनात एक पुलिस जवान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गरामौडा नाके पर अदला-बदली का दौर शुरू हो गया है। वैसे तो फिफ्थ आईआरबी बस्सी बटालियन के उक्त जवान की डयूटी गरामौडा नाके पर थी परन्तु इस जवान ने पिछले कल ही पुलिस थाना स्वारघाट का भी विजिट किया था इसलिए एहतियात के तौर पर थाना स्वारघाट को भी सील करके स्टाफ को क्वारनटाईन कर दिया गया है। जिला पुलिस कप्तान दिवाकर शर्मा ने बताया कि जवान के पॉजिटिव आने के बाद नाके पर तैनात पुलिस स्टाफ को बदलकर बिलासपुर लाइन्स से 55 अतिरिक्त फोर्स की टीम को नाके के लिए भेजा गया है। इसके साथ ही डीएसपी नयनादेवी संजय शर्मा के भी क्वारंटाईन करने से अब उनका कार्यभार डीएसपी बिलासपुर देखेंगे।

थाना स्वारघाट का स्टाफ क्वारंटाइन होने से अब थाना कोट की पुलिस टीम को थाना स्वारघाट का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम ने बताया कि पुलिस जवान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद करीब 115 पुलिस जवानों को क्वारंटाईन किया गया है। जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही रात को ही जवान को कोरोना केयर सेंटर चांदपुर भेज दिया गया है तो नाके पर भी नई नियुक्तियां कर दी गई हैं। अब गरामौडा नाके पर पुरुष सहित महिला पुलिस की भी तैनाती की गई है। उक्त पुलिस जवान नाके सहित अन्य किस किस के सम्पर्क में आया इस बाबत भी उसकी ट्रेवलिंग हिस्ट्री प्रशासन द्वारा पता लगाई जा रही है। उधर नाके पर तैनात जवान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गरामौडा नाके पर तैनात शिक्षकों ने भी अपनी सुरक्षा की मांग तेज कर दी है। अध्यापकों का कहना है कि वह भी नाके पर कोरोना योद्धा के रूप में सेवाएं दे रहे हैं लेकिन शुरू से ही स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन द्वारा उन्हें ग्लब्स, मास्क, सेनेटाइजर जैसी सुविधाओं से वंचित रखकर शिक्षकों के साथ सरासर अन्याय किया जा रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!