रिश्वत लेन-देन मामले में CBI की बद्दी में दबिश, Drug Inspector गिरफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 14 Aug, 2019 10:31 PM

drug inspector arrested in bribe transaction case

सीडीसीएसओ बद्दी के एक ड्रग इंस्पैक्टर को रिश्वत लेन-देन के आरोप में सीबीआई ने धर दबोचा है। उसके साथ अमृतसर के दवा उद्योग के दोनों निदेशकों को भी हिरासत में लिया गया है। मंगलवार शाम को सीबीआई की टीम ने बद्दी स्थित जोनल कार्यालय में दबिश दी और डिप्टी...

मानपुरा (संजीव बस्सी): सीडीसीएसओ बद्दी के एक ड्रग इंस्पैक्टर को रिश्वत लेन-देन के आरोप में सीबीआई ने धर दबोचा है। उसके साथ अमृतसर के दवा उद्योग के दोनों निदेशकों को भी हिरासत में लिया गया है। मंगलवार शाम को सीबीआई की टीम ने बद्दी स्थित जोनल कार्यालय में दबिश दी और डिप्टी ड्रग कंट्रोलर बीके सामंतरे से उनके एक इंस्पैक्टर के बारे में जानकारी ली। उसके बाद टीम ने उक्त इंस्पैक्टर जो मूल रूप से लुधियाना का निवासी है, उसके बरोटीवाला स्थित हिल व्यू कालोनी स्थित आवास में दबिश देकर तलाशी ली लेकिन इंस्पैक्टर वहां से फरार पाया गया। मंगलवार देर रात उक्त इंस्पैक्टर व 2 उद्यमियों को रिश्वत के लेन-देन के आरोप में सीबीआई ने दबोच लिया।

लंबे समय से सीबीआई के राडार पर था इंस्पैक्टर

पता चला है कि यह इंस्पैक्टर अमृतसर स्थित एक दवा कंपनी की जांच के लिए गया था। उक्त दवा कंपनी का गत दिनों सैंपल फेल हो गया था, जिसके लिए पंजाब सरकार ने भी जांच बिठा दी थी। यह इंस्पैक्टर लंबे समय से सीबीआई के राडार पर था। सीबीआई को जैसे ही भनक लगी कि आज उद्योगपतियों व इंस्पैक्टर में सैंपल पास करने को लेकर लेन-देन होना है तो एक गुप्त स्थान पर छापा मारकर तीनों को हिरासत में ले लिया है।

क्या बोले डिप्टी ड्रग कंट्रोलर

इस विषय में बद्दी स्थित डिप्टी ड्रग कंट्रोलर सीडीसीएसओ बीके सामंतरे ने बताया कि मंगलवार शाम को सीबीआई के कुछ अधिकारी हमारे एक इंस्पैक्टर के बारे में पूछ रहे थे और जो जानकारी हमारे पास थी हमने उन्हें दे दी थी। हमने बता दिया कि वह अमृतसर के किस उद्योग में जांच के लिए मेरे आदेश पर गया है। उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा हमें कुछ भी पता नहीं है कि वह किसी मामले में गिरफ्तार हुआ है या नहीं। आरोपी केंद्रीय ड्रग इंस्पैक्टर 2 साल से बद्दी जोनल कार्यालय में तैनात था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!