ASP रैंक से सेवानिवृत व्यक्ति ने बेरहमी से पीट डाला दिव्यांग, FIR दर्ज (Video)

Edited By Vijay, Updated: 24 Jul, 2018 10:14 PM

सुंदरनगर में एक ए.एस.पी. रैंक से सेवानिवृत्त व्यक्ति ने 59 वर्षीय दिव्यांग व्यक्ति की निर्मम रूप से पिटाई कर डाली है। पीड़ित व्यक्ति ने इस संदर्भ में थाना में रपट दर्ज करवाई और पुलिस ने उसका मैडीकल करवाने के बाद एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है और आगामी...

सुंदरनगर (नितेश): सुंदरनगर में एक ए.एस.पी. रैंक से सेवानिवृत्त व्यक्ति ने 59 वर्षीय दिव्यांग व्यक्ति की निर्मम रूप से पिटाई कर डाली है। पीड़ित व्यक्ति ने इस संदर्भ में थाना में रपट  दर्ज करवाई और पुलिस ने उसका मैडीकल करवाने के बाद एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है और आगामी कार्रवाई तेज कर दी है। पीड़ित व्यक्ति के.के. सकलानी ने बताया कि वह शारीरिक तौर पर 75 प्रतिशत दिव्यांग है और उसकी रीढ़ की हड्डी का 5 मर्तबा आप्रेशन हो चुका है। बावजूद इसके उक्त अधिकारी ने पहले गाली-गलौच किया फिर बांस के डंडे से उस पर हमला बोल दिया, जिससे उसे पीठ में काफी गहरी चोटें आईं हैं।


पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है अरोपी
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार के.के. सकलानी ने बताया है कि पूर्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुलाब सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह महादेव पहले भी कई बार उसके साथ मारपीट कर चुका है। इस संदर्भ में पहले भी मामला पुलिस में चल रहा है। उसने बताया कि जब बेलदार दया राम बारिश में काम कर रहा था तो उक्त शख्स ने उसे काम करने से मनाही कर दी और गाली गलौच करने के साथ ही पुलिस में गिरफ्तार करवाने की धमकी दी। सकलानी ने बताया कि जब शोर सुनकर वह बाहर की तरफ आया तो उक्त शख्स ने गाली-गलौच करने लगा और कहा कि अपने आंगन का पानी गेट से बाहर न निकाले। उसने बताया कि यहां पर 20 वर्षों से बारिश का पानी वैसे ही जा रहा है, ऐसे में उक्त शख्स ने बांस के डंडे से उस पर प्रहार कर दिया, जिससे वह गंभीर तौर से घायल हो गया।


मुख्यमंत्री से की मामले में हस्तक्षेप करने मांग
पीड़ित व्यक्ति ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस मामले में व्यक्तिगत तौर पर हस्तक्षेप करके उच्च स्तरीय जांच बिठाने की भी मांग की है क्योंकि यह शख्स दबाब में मामले से जुड़े हर तथ्य को मिटाने की कोशिश कर रहा है और पुलिस भी इसके दबाब में आकर काम का रही है। उधर, डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह का कहना है कि थाना के जांच अधिकारी धर्म सिंह से मौके पर रिपोर्ट तलब की गई है। इस मामले से जुड़े हर पहलू की गहनता से जांच होगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ नियमों के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!