CPIM से दलीप कायथ ने जताई मंडी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की दावेदारी

Edited By Vijay, Updated: 17 Jan, 2019 06:13 PM

dilip kayath from cpim s claim to fight election from mandi loksabha area

प्रदेश में जनता ने भाजपा को बड़ी उम्मीदों के साथ सत्ता पर काबिज किया था लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भाजपा लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के मंडी लोकसभा क्षेत्र से दावेदारी जताने वाले दिलीप कायथ ने कुल्लू में...

कुल्लू (मनमिंदर): प्रदेश में जनता ने भाजपा को बड़ी उम्मीदों के साथ सत्ता पर काबिज किया था लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भाजपा लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के मंडी लोकसभा क्षेत्र से दावेदारी जताने वाले दिलीप कायथ ने कुल्लू में पार्टी के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार भी लोगों के हितों में कोई बड़ा कदम नहीं उठा पाई है। वहीं मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा का कार्यकाल भी जनता के बीच असंतोषजनक रहा है।
PunjabKesari, Dilip Kayath Image

उठाना पड़ रहा आत्महत्या जैसा कदम

उन्होंने कहा कि आज भी हिमाचल प्रदेश के दूरदराज क्षेत्र सड़क, बिजली व पानी की सुविधा से जूझ रहे हैं। वहीं प्रदेश के सभी स्वास्थ्य संस्थानों में डॉक्टरों सहित पैरामैडिकल स्टाफ की भी काफी कमी चल रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने बड़े-बड़े अरबपतियों के कर्ज को तो माफ कर दिया जबकि छोटे स्तर पर कर्जा लेने वाले व्यवसाय व किसानों को आज भी महंगे ब्याज पर ऋण दिया जा रहा है, जिससे पूरे भारतवर्ष में हर साल हजारों किसानों को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ रहा है।
PunjabKesari, Meeting Image

पार्टी के लिए जुटाएंगे लोगों का समर्थन

उन्होंने बताया कि पार्टी ने अभी से ही विधानसभा क्षेत्र में जाकर सम्मेलन करने शुरू कर दिए हैं और सरकार की इन्हीं कमियों को लेकर जनता के बीच जाकर पार्टी के लिए लोगों का समर्थन भी जुटाया जाएगा।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!