धूमल बोले-PM मोदी के बढ़ते कदमों से भयभीत हैं महागठबंधन के नेता

Edited By Vijay, Updated: 16 Jan, 2019 10:09 PM

dhumal said leaders of main coalition are afraid of growing steps of modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने के लिए देश में किसी भी विपक्षी दल के पास कोई भी नेता नहीं है। महागठबंधन के नेता मोदी के बढ़ते कदमों से भयभीत हो रहे हैं तथा ये महागठबंधन लोकसभा चुनाव से पहले ही टूट जाएंगे और देश में फिर से कमल खिलेगा।

बिलासपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने के लिए देश में किसी भी विपक्षी दल के पास कोई भी नेता नहीं है। महागठबंधन के नेता मोदी के बढ़ते कदमों से भयभीत हो रहे हैं तथा ये महागठबंधन लोकसभा चुनाव से पहले ही टूट जाएंगे और देश में फिर से कमल खिलेगा। यह दावा पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने परिधि गृह बिलासपुर में आयोजित प्रैस वार्ता में किया। उन्होंने यू.पी. में हुए महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि इस महागठबंधन में देश की उस पार्टी को केवल 2 ही सीटें छोड़ी गई हैं जिस पार्टी के नेता अपनी पार्टी के नेता को अगला प्रधानमंत्री बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाना भाजपा की प्राथमिकता में शामिल है तथा पार्टी इसे बनाने के लिए वचनबद्ध है। मामला देश की सर्वोच्च अदालत में विचाराधीन है। अदालत से निर्णय होते ही राम मंदिर का निर्माण शुरू करवा दिया जाएगा। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं।

वीरभद्र-सुक्खू की लड़ाई कांग्रेस का अंदरूनी मामला

प्रदेश में वीरभद्र सिंह व सुक्खू के बीच चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का अंदरूनी मामला है और इस पर वह कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। उन्होंने इस दौरान सांसद अनुराग सिंह ठाकुर द्वारा किए गए कार्यों को भी गिनवाया तथा कहा कि भानुपल्ली-लेह रेल लाइन के लिए पंजाब में जमीन अधिग्रहण का काम पूरा हो चुका है और बिलासपुर में जमीन अधिग्रहण का काम चला हुआ है। उन्होंने कहा कि इस रेल लाइन के पूरा होने के बाद जहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, वहीं पर्यावरण भी सुरक्षित होगा तथा सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण इस रेल लाइन के कारण देश की सेना को लेह पहुंचने में आसानी होगी व 60 घंटे का सफर 28 घंटे में पूरा होगा।

प्रदेश को केंद्र से विकास के लिए खुले हाथों से पैसा मिला

उन्होंने कहा कि जब-जब केंद्र में भाजपा की सरकार रही तब-तब प्रदेश को विकास के लिए खुले हाथों से पैसा मिला। केंद्र ने प्रदेश सरकार को 69 नैशनल हाईवे प्रदान किए हैं तथा पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा छीने गए विशेष राज्य के दर्जे को बहाल किया है। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर भी प्रहार किए तथा कहा कि बंदला के हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज का काम भी कांग्रेस ने ही रोका था। उन्होंने कहा कि वन रैंक-वन पैंशन को भी केंद्र की मोदी सरकार ने ही लागू किया है। इससे प्रदेश के करीब सवा लाख पूर्व सैनिकों को लाभ हुआ है। इस अवसर पर भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा व जिला मीडिया प्रभारी सोनल भी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!