युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

Edited By Kuldeep, Updated: 06 Apr, 2020 08:54 PM

dheera yuvak bullet suicide

उपमंडल धीरा के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत घराणा के गांव अलसा में एक व्यक्ति द्वारा खुद को कमरे में बंद करके गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

धीरा (गगन):उपमंडल धीरा के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत घराणा के गांव अलसा में एक व्यक्ति द्वारा खुद को कमरे में बंद करके गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अलसा निवासी 36 वर्षीय राज कुमार पुत्र स्वर्गीय पूर्ण चंद घर में अकेला ही रहता था और रविवार शाम को उसने अपने घर के कमरे में खुद को बंद करके अंदर से कुंडी लगा कर घर में रखी टोपीदार बंदूक से पेट में गोली मारकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सोमवार सुबह जब राज कुमार काफी देर तक घर से बाहर नहीं आया तो गांव वालों ने गांव के पंचायत सदस्य को इसकी सूचना दी। वार्ड पंच ने मौके पर पहुंच कर इसकी जानकारी धीरा पुलिस को दी।

वार्ड पंच ने मौके पर पहुंच कर इसकी जानकारी धीरा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर धीरा चौकी के एएसआई जितेंद्र सिंह व भवारना थाना के एसएचओ रमेश ठाकुर अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़ कर जब कमरे में दाखिल हुई तो देखा कि राज कुमार के पेट में गोली लगी थी और बंदूक बगल में पड़ी हुई थी। पुलिस की जांच में इस घटना को आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। राज कुमार मेहनत-मजदूरी करता था तथा घर में अकेला ही रहता था। पुलिस ने बंदूक और शव को कब्जे में ले लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर भेजा गया है। डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के अंतर्गत मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!