कांगड़ा-चम्बा की वर्चुअल रैली में शामिल हुए सांसद किशन कपूर

Edited By Kuldeep, Updated: 15 Jun, 2020 07:19 PM

dharamshala virtual rally mp kishan kapoor

भले ही स्थानीय विधायक विशाल नैहरिया समर्थकों के वर्चस्व वाली धर्मशाला मंडल भाजपा की कुछ दिन पहले आयोजित वर्चुअल रैली में सांसद किशन कपूर पूरी तरह नजरअंदाज किए गए हों लेकिन पार्टी नेतृत्व ने हाल में घटे धवाला प्रकरण को लेकर हुई किरकरी से सबक लेते हुए...

धर्मशाला (सौरभ): भले ही स्थानीय विधायक विशाल नैहरिया समर्थकों के वर्चस्व वाली धर्मशाला मंडल भाजपा की कुछ दिन पहले आयोजित वर्चुअल रैली में सांसद किशन कपूर पूरी तरह नजरअंदाज किए गए हों लेकिन पार्टी नेतृत्व ने हाल में घटे धवाला प्रकरण को लेकर हुई किरकरी से सबक लेते हुए सोमवार को भाजपा कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली में सांसद के नाते किशन कपूर को शामिल किया। इस वर्चुअल रैली को दिल्ली से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संबोधित किया, जिसमें शिमला से मुख्यमंत्री जयराम सहित अन्य शीर्ष नेता शामिल हुए। सोमवार को सियासी पंडितों की निगाहें संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली में सांसद की भागीदारी होने या न होने पर टिकी हुई थीं लेकिन इस बार पार्टी ने किसी नए विवाद में पडऩे से बचना चाहा। बाकायदा पार्टी के प्रदेश कार्यालय दीपकमल से सांसद को फोन कर रैली में भाग लेने का न्यौता दिया गया।

वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग के जरिए अपने संसदीय हलके की पहली वर्चुअल रैली में शामिल हुए
कपूर खनियारा स्थित अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग के जरिए अपने संसदीय हलके की पहली वर्चुअल रैली में शामिल हुए। किशन कपूर ने कहा कि पार्टी नेतृत्व का न्यौता मिलने के बाद अपने लोकसभा हलके की वर्चुअल रैली में शामिल होकर उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का संबोधन सुना। इससे पहले मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 साल पूर्ण होने पर धर्मशाला में आयोजित भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली की पत्रकार वार्ता में भी सांसद को आमंत्रित नहीं किया गया था, जबकि जिला के अन्य सभी प्रमुख नेता उस दौरान उपस्थित थे। ऐसे में कपूर अपमान का कड़वा घूंट पीकर रह गए थे।

सांसद को बागी कहने पर मचा था बवाल
कांगड़ा के सरकारी रैस्ट हाऊस में 2 सप्ताह पहले धूमल समर्थक पार्टी नेताओं के साथ बैठक के बाद भाजपा की नई पीढ़ी के नेताओं व विधायकों ने अगले ही दिन मीडिया के नाम प्रैस नोट जारी कर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ सांसद किशन कपूर को बागी व षड्यंत्रकारी तक कह डाला था व आलाकमान को पत्र लिखकर शिकायत करने की बात कही थी, जिसके जवाब में सांसद ने इसे अनुशासनहीनता करार दिया था। इस प्रकरण को लेकर खासा बवाल खड़ा हुआ था।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!