NH-5 पर हादसा : गाड़ी पर पत्थर गिरने से एक की मौत, 2 गंभीर घायल

Edited By Vijay, Updated: 06 Jan, 2021 05:06 PM

death of one due to falling stone on car

जिला किन्नौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर पूह की ओर बुधवार दोपहर पवारी के पास एक महिंद्रा इंटीरियो गाड़ी पर पहाड़ी से अचानक पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

रिकांगपिओ (रिपन): जिला किन्नौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर पूह की ओर बुधवार दोपहर पवारी के पास एक महिंद्रा इंटीरियो गाड़ी पर पहाड़ी से अचानक पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान जितेंद्र (29 ) पुत्र उदय प्रकाश निवासी मूरंग जिला किन्नौर के रूप में हुई है जबकि घायलों में धनवीर सिंह (38 ) पुत्र रवि भगत निवासी मूरंग व होशियार सिंह (36) पुत्र विद्या सिंह राठौर निवासी मूरंग शामिल हैं।
PunjabKesari, Car Accident Image

जानकारी के अनुसार ये तीनों महिंद्रा इंटीरियो गाड़ी (एचपी 27- 8055) में मूरंग से रिकांगपिओ आ रहे थे कि पूह काजा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर पवारी से लगभग 200 मीटर की दूरी पर (पूह की तरफ)  गाड़ी पर अचानक पहाड़ी से भारी-भरकम पत्थर गिर गए, जिससे गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार मूरंग निवासी जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि धनवीर सिंह व होशियार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही रिकांगपिओ थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची व गाड़ी में फंसे शव को वहां से निकाला व गंभीर रूप से घायल 2 अन्य लोगों को क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!