दर्दनाक हादसा : NH-21 पर ट्रक की चपेट में आया बुजुर्ग, मिली दर्दनाक मौत

Edited By Vijay, Updated: 19 Dec, 2019 06:35 PM

death of elderly man due to hit by truck

हिमाचल प्रदेश की सड़कें लोगों के खून की प्यासी बन चुकी हैं। इन सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही के कारण अभी तक सैंकड़ों घरों के चिराग बुझ चुके हैं। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में वीरवार को नैशनल हाईवे-21 पर एक सड़क हादसे में 70 वर्षीय...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश की सड़कें लोगों के खून की प्यासी बन चुकी हैं। इन सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही के कारण अभी तक सैंकड़ों घरों के चिराग बुझ चुके हैं। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में वीरवार को नैशनल हाईवे-21 पर एक सड़क हादसे में 70 वर्षीय बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भगत राम (75) पुत्र सुहड़ा निवासी सलाह, डाकघर भोजपुर, तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी अपनी भैंस को लेकर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली के साथ जा रहा था।
PunjabKesari, Truck And Police Image

इस दौरान रैस्ट हाऊस चौक के समीप पहुंचने पर भगत राम की मंडी की ओर से आ रहे एक ट्रक नंबर (एचपी 69ए-4386) की चपेट में आने के कारण मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस सुंदरनगर और थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया है। मामले में ट्रक को पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!