जम्मू के कुपवाड़ा में शहीद हुए हिमाचल के लाल की पार्थिव देह पहुंची चंडीगढ़

Edited By Vijay, Updated: 09 Nov, 2019 09:24 PM

deadbody of martyr soldier reached in chandigarh

जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती क्षेत्र कुपवाड़ा में बुधवार को शहीद हुए सुबाथू छावनी के भीम बहादुर पुन का पार्थिव शरीर 4 दिन बीत जाने के बाद भी उनके घर नहीं पहुंच पाया है। परिजनों ने बताया कि शहीद की पार्थिव देह शनिवार शाम को चंडीगढ़ पहुंच गई है तथा...

सुबाथू (ब्यूरो): जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती क्षेत्र कुपवाड़ा में बुधवार को शहीद हुए सुबाथू छावनी के भीम बहादुर पुन का पार्थिव शरीर 4 दिन बीत जाने के बाद भी उनके घर नहीं पहुंच पाया है। परिजनों ने बताया कि शहीद की पार्थिव देह शनिवार शाम को चंडीगढ़ पहुंच गई है तथा रविवार सुबह 11 बजे राजकीय एवं सैन्य सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार सुबाथू स्थित रामबाग श्मशानघाट में किया जाएगा।
PunjabKesari, Martyr Soldier House Image

शहीद के घर पहुंचे मंत्री राजीव सहजल, परिजनों की दी सांत्वना

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने शनिवार को शहीद राइफल मैन भीम बहादुर के निवास पर जाकर परिजनों को सांत्वना दी। उनके साथ सुबाथू छावनी के स्टेशन कमांडिंग अफसर ब्रिगेडियर हरप्रीत सिंह संधू भी थे। मंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार शहीद के परिवार के साथ है तथा शहीद के परिवार के सदस्यों की हरसंभव मदद की जाएगी। ब्रिगेडियर संधू ने भी आश्वस्त किया कि भारतीय सेना शहीद के परिवार के साथ है तथा उन्हें सरकार की तरफ  से मिलने वाली हरसंभव सुविधाएं जल्द मुहैया करवाई जाएंगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!