3 घंटे तक डैड हाऊस के बाहर पड़ा रहा पूर्व वायु सेना अधिकारी का शव, नशेड़ी कर्मचारी सस्पैंड

Edited By Vijay, Updated: 20 Sep, 2018 09:29 PM

deadbody of former air force officer lying outside of dead house for 3 hours

हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आई.जी.एम.सी. में ड्यूटी के दौरान नशे में धुत्त होकर सोए कर्मचारी को लेकर प्रशासन हरकत में आया तथा उसे सस्पैंड कर दिया। हुआ यह कि बीते 10 सितम्बर को जब आई.जी.एम.सी. में रात के समय एक पूर्व वायु सेना अधिकारी एवं...

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आई.जी.एम.सी. में ड्यूटी के दौरान नशे में धुत्त होकर सोए कर्मचारी को लेकर प्रशासन हरकत में आया तथा उसे सस्पैंड कर दिया। हुआ यह कि बीते 10 सितम्बर को जब आई.जी.एम.सी. में रात के समय एक पूर्व वायु सेना अधिकारी एवं पूर्व हिमाचल प्रशासनिक अधिकारी का निधन हुआ तो परिजनों ने शव को करीब 3 घंटे तक शव गृह के बाहर रखा। परिजन शव को आई.जी.एम.सी. के डैड हाऊस में रखना चाह रहे थे लेकिन वहां पर कोई कर्मचारी नहीं मिला। जब परिजनों को पता चला कि कर्मचारी ड्यूटी पर तो है लेकिन वह शराब के नशे में सोया हुआ है तो इस संदर्भ में उन्होंने बकायदा सी.एम.ओ. को सूचित किया और कार्रवाई की मांग की।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ है कर्मचारी का वीडियो
यहां तक कि कर्मचारी का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। परिजनों ने जब आई.जी.एम.सी. प्रशासन को इसकी सूचना दी तो प्रशासन ने भी कर्मचारी को लेकर सख्त कार्रवाई की और उसे तुरंत प्रभाव से सस्पैंड कर दिया। गौर रहे कि आई.जी.एम.सी. में कर्मचारी द्वारा कोताही बरतने के कई मामले इससे पहले भी सामने आए हैं लेकिन जब प्रशासन के पास बार-बार शिकायतें आ रही थीं तो प्रशासन भी अब अलर्ट हो गया है।

ड्यूटी के दौरान कोताही न बरतें कर्मचारी
आई.जी.एम.सी. के एम.एस. डा. जनक राज ने बताया कि ड्यूटी पर कोताही बरतने को लेकर एक कर्मचारी को सस्पैंड कर दिया गया है। परिजनों की प्रशासन के पास शिकायत आई थी कि कर्मचारी ने ड्यूटी के दौरान नियमों की पालना नहीं की है, ऐसे में प्रशासन ने कर्मचारी को सस्पैंड करने का निर्णय लिया है। कर्मचारियों को निर्देश दिए जाते हैं कि अस्पताल में वे अपनी ड्यूटी के दौरान कोताही न बरतें। वरना शिकायत आने पर किसी को भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!