किराया वसूलने गए व्यक्ति का संदिग्ध हालत में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Edited By Vijay, Updated: 25 Jan, 2019 11:37 PM

deadbody found in suspicious condition

श्री नंदिकेश्वर धाम चामुंडा मंदिर के साथ लगती बल्ला पंचायत के स्यूह नाले में शुक्रवार को संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला के शवगृह में लाया...

धर्मशाला (नरेश): श्री नंदिकेश्वर धाम चामुंडा मंदिर के साथ लगती बल्ला पंचायत के स्यूह नाले में शुक्रवार को संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला के शवगृह में लाया गया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मृतक की पहचान नकोदर (पंजाब) के रंजन उर्फ रांझा के तौर पर हुई है, जोकि गत 2 वर्षों से पठियार में जदरांगल, बड़ोई व बल्ला पंचायतों में केबल का कार्य करता था।

झाड़ियों में फंसा हुआ था रंजन का शव

जानकारी के मुताबिक रंजन को उसके केबल मालिक ने वीरवार दोपहर को केबल का किराया वसूलने के लिए जदरांगल की तरफ भेजा था लेकिन उसके बाद से ही उसका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहा था। उसकी पत्नी से भी बात की गई तो उसने भी यही कहा कि रंजन का मोबाइल फोन बंद आ रहा है, जिस पर रात को भी उसकी तलाश की गई, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिला। इसके बाद केबल मालिक ने अपने दोस्त के साथ जदरांगल, बड़ोई के आसपास तलाश करने के बाद बल्ला पंचायत के आदि हिमानी चामुंडा के जाने वाले रास्ते पर उसकी बाइक (एच.पी. 40सी-4324) खड़ी देखी। जब उन्होंने आसपास तलाश शुरू की तो स्यूह नाले की झाड़ियों में रंजन कुमार का शव फंसा हुआ देखा। उन्होंने तुरंत पुलिस चौकी चामुंडा, पुलिस चौकी योल और ग्राम पंचायत बल्ला के प्रधान व रंजन कुमार की पत्नी को सूचित किया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा मौत के कारणों का पता

सूचना मिलते ही चामुंडा चौकी के ए.एस.आई. प्रमोद कुमार, योल पुलिस प्रभारी सुरेश कुमार और सदर थाना धर्मशाला के एस.एच.ओ. सुनील राणा घटना स्थल पर पहुंचे। उधर, सदर थाना धर्मशाला के प्रभारी सुनील राणा ने बताया कि रंजन कुमार उर्फ रांझा की मौत कैसे हुई, इस पर यह बताना अभी मुश्किल है लेकिन पहली नजर से यह लग रहा है कि गिरने से इसकी मौत हुई होगी। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस इस घटना की पूरी गहराई से छानबीन कर रही है।   

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!