डॉक्टरों के खाली पदों को भरने के लिए माकपा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

Edited By Ekta, Updated: 14 Dec, 2018 05:30 PM

cpim floats signature campaign to fill vacant posts of doctors

जोनल अस्पताल मंडी में खाली चल रहे डॉक्टरों और अन्य स्टाफ के दर्जनों पदों को लेकर माकपा ने अभियान छेड़ दिया है। पिछले दिनों जोनल अस्पताल परिसर में सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने के बाद गुरुवार माकपा कार्यकर्ताओं ने सेरी मंच पर हस्ताक्षर अभियान...

मंडी (नीरज): जोनल अस्पताल मंडी में खाली चल रहे डॉक्टरों और अन्य स्टाफ के दर्जनों पदों को लेकर माकपा ने अभियान छेड़ दिया है। पिछले दिनों जोनल अस्पताल परिसर में सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने के बाद गुरुवार माकपा कार्यकर्ताओं ने सेरी मंच पर हस्ताक्षर अभियान चलाया। इसमें सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षकर करके खाली पदों को जल्द भरने की मांग में अपनी सहमति जताई। सीपीआईएम जिला कमेटी के सदस्य सुरेश कुमार ने बताया कि माकपा ने आरटीआई के तहत जानकारी जुटाई है कि अस्पताल मंडी में डॉक्टरों और नर्सों के दर्जनों पद खाली चल रहे हैं। 
PunjabKesari

मेडिकल कॉलेज को शुरू करने के लिए सरकार ने पूरे अस्पताल को खाली कर दिया है जिस कारण यहां आने वाले मरीजों को बेहतर उपचार की सुविधा नहीं मिल पा रही है। मरीजों को या तो मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा जा रहा है या फिर कई महीनों बाद की तारीखें दी जा रही है। सुरेश कुमार ने बताया कि अभी हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है और इसके बाद सोमवार को जोनल परिसर में सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इन्होंने सरकार से मांग उठाई है कि सरकार रिक्त चल रहे पदों को जल्द से जल्द भरे ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके।
PunjabKesari

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!