रिश्ते हुए तार-तार, 7 साल की मासूम से चचरे भाई ने किया ये घिनौना काम

Edited By Vijay, Updated: 12 Jan, 2019 08:21 PM

cousin brother raped from babygirl

नगरोटा बगवां के अंतर्गत एक 7 साल की मासूम से उसके चचेरे भाई द्वारा दुराचार करने का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची दूसरी कक्षा की छात्रा है जबकि आरोपी चचेरा भाई 16 साल का है। जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची की मां ने शनिवार को नगरोटा बगवां पुलिस थाना...

नगरोटा बगवां: नगरोटा बगवां के अंतर्गत एक 7 साल की मासूम से उसके चचेरे भाई द्वारा दुराचार करने का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची दूसरी कक्षा की छात्रा है जबकि आरोपी चचेरा भाई 16 साल का है। जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची की मां ने शनिवार को नगरोटा बगवां पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि गत 7 जनवरी को उसकी छोटी बेटी का जन्मदिन था तथा उसी दिन आरोपी युवक जोकि हमारा भतीजा लगता है, उसने मौका देखकर उसकी बड़ी बेटी के साथ बाथरूम में गंदी हरकत की। आरोपी युवक ने बच्ची को धमकी दी कि यदि उसने इस बारे किसी को बताया तो उसे मम्मी-पापा से मार पड़ेगी।

पीड़ित बच्ची ने नानी को सुनाई आपबीती

वारदात से सहमी पीड़ित बच्ची ने किसी को यह बात नहीं बताई। उसके बाद वह अपनी मौसी के साथ अपनी नानी के घर गई तो वहां उसने सारी बात अपनी नानी को बताई। इस पर पीड़ित बच्ची की नानी ने अपनी बेटी को सारी बात बताई, जिस पर बच्ची की मां ने पुलिस थाना नगरोटा बगवां में शिकायत दर्ज करवाई।

अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ आरोपी युवक

शिकायत मिलते ही नगरोटा बगवां पुलिस ने युवक के खिलाफ  धारा 376 आई.पी.सी., पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। सूत्रों से यह भी पता चला है कि आरोपी पर इससे पहले भी थाना नगरोटा बगवां में धारा 376 आई.पी.सी., पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है। इसकी पुष्टि डी.एस.पी. कांगड़ा पूर्ण चंद ने की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!