कोरोना वायरस: शिमला शहर के अस्पतालों के जायजा लेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

Edited By kirti, Updated: 14 Mar, 2020 05:57 PM

corona virus congress state president will take stock of shimla city hospitals

प्रदेश में संभावित बढ़ते कोरोना वायरस के दृष्टिगत कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर 15 मार्च को शिमला शहर के सभी अस्पतालों के दौरा कर इस महामारी के लिए किए गए अस्पताल प्रबन्धों का जायजा लेगें। उन्होंने कहा है कि वह इस गंभीर महामारी के प्रति चिंतित...

शिमला (योगराज) : प्रदेश में संभावित बढ़ते कोरोना वायरस के दृष्टिगत कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर 15 मार्च को शिमला शहर के सभी अस्पतालों के दौरा कर इस महामारी के लिए किए गए अस्पताल प्रबन्धों का जायजा लेगें। उन्होंने कहा है कि वह  इस गंभीर महामारी के प्रति चिंतित है। 

राठौर ने आज पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में इस देश में इस महामारी से उत्पन्न लोगों की बढ़ती चिंता के दृष्टिगत सरकार के उपायों और अस्पतालों के प्रबन्धों का स्वम् जायजा लेने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अपने किसी भी दायित्व से पीछे हटने वाली नहीं है। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार 16 मार्च को वह शिमला जिला के अस्पतालों में जाकर वस्तु स्थिति का भी पूरा जायजा लेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी अपने अपने जिलों और क्षेत्रों में अस्पतालों में स्वम् जा कर वस्तु स्थिति का आंकलन करने और प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय को अपनी रिपोर्ट देने को कहा है, जिससे अगर कोई अस्पताल व्यवस्था में कमी पाई जाती है तो इसे तुरंत सरकार के समक्ष रखा जा सकें। राठौर ने कहा है कि कांग्रेस इस महामारी से निपटने व जनहित में सरकार के किसी भी फैसले के साथ खड़ी है। इसमें किसी भी प्रकार की ढिलाई सहन नहीं की जा सकती।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!