CM का विरोध करने आए कांग्रेसी आपस में उलझे, सह प्रभारी संजय दत्त के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे

Edited By Vijay, Updated: 27 May, 2022 07:34 PM

congressman conflict with each other

जिला कुल्लू के पतलीकूहल में जिला कांग्रेस कमेटी मुख्यमंत्री का विरोध करने आई थी और कांग्रेसी आपस में ही उलझ पड़े। वहीं सह प्रभारी संजय दत्त के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाए, जिससे कांग्रेस की बैठक में भी काफी खलल मचा रहा।

नग्गर (आचार्य): जिला कुल्लू के पतलीकूहल में जिला कांग्रेस कमेटी मुख्यमंत्री का विरोध करने आई थी और कांग्रेसी आपस में ही उलझ पड़े। वहीं सह प्रभारी संजय दत्त के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाए, जिससे कांग्रेस की बैठक में भी काफी खलल मचा रहा। बता दें कि पतलीकूहल में जिला कुल्लू कांग्रेस के द्वारा एक संगठनात्मक बैठक रखी गई थी और बैठक के बाद पतलीकूहल आए मुख्यमंत्री का निजी अस्पताल के शिलान्यास का विरोध करना था। इस बैठक में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में सभी पदाधिकारी अपनी बातें मंच पर रख रहे थे। इस दौरान जिला कुल्लू कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष महेश शर्मा भी मंच से संगठन को लेकर अपनी बातें रख रहे थे और बंजार विधानसभा को मुख्य मुद्दा बनाया हुआ था लेकिन उसी दौरान सह प्रभारी संजय दत्त ने महेश शर्मा को बीच में ही रोक दिया, जिसके चलते महेश शर्मा ने अपना संबोधन बंद कर दिया। 

कार्यकर्ता बाेले-मनोबल बढ़ाने के बजाय धमकाते हैं संजय दत्त
इसके बाद अंबेदकर भवन में बैठे हुए कार्यकर्ताओं का उठना शुरू हो गया और कार्यकर्ता अंबेदकर भवन के बाहर सह प्रभारी के विरोध में नारेबाजी करने लगे। जिला स्तरीय इस बैठक में कांग्रेस द्वारा जहां विधानसभा चुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की जानी थी, वहीं पतलीकूहल में ट्रस्ट को सरकारी भूमि देने का भी मुख्यमंत्री के समक्ष विरोध किया जाना था लेकिन उससे पहले यह सब घटित हो गया। वहीं विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना था कि खुद तो सह प्रभारी फाइव स्टार होटलों में रहते हैं और जमीन में जुड़े हुए कार्यकर्ताओं को नौकर समझकर धमका रहे हैं। कुछ कार्यकर्ताओं ने तो यहां तक कह डाला कि सह प्रभारी संजय दत्त हमेशा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के बजाय उन्हें धमकाते हैं। उधर, मनाली के ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष हरि चंद शर्मा ने कहा कि मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता यह पार्टी का अंदरूनी मामला है। इसे हमारी पार्टी के बड़े नेता ही सुलझाएंगे। 
PunjabKesari, Congress and Police Image

युवा कांग्रेस व पुलिस कर्मियों के बीच हुई धक्का-मुक्की
पतलीकूहल में हंस फाऊंडेशन ट्रस्ट अस्पताल के भूमि पूजन को पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का विरोध करने पहुंचे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भी खूब धक्का-मुक्की हुई। वहीं, पुलिसकर्मियों ने भी उन्हें सभा स्थल तक नहीं पहुंचने दिया। हालांकि इस बारे कांग्रेस के द्वारा पहले ही रणनीति तैयार की गई थी और सुरक्षा एजैंसियों को भी इसकी भनक लग गई थी। ऐसे में अंबेदकर भवन के बाहर ही पुलिस बल भी तैनात हो गया था। कांग्रेस की बैठक संपन्न होने के बाद युवा कांग्रेस व कांग्रेस के कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल की ओर कूच करने लगे, लेकिन गेट के बाहर ही पुलिस बल तैनात था और उन्हें वहां से आगे नहीं जाने दिया गया, जिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पुलिस कर्मियों के बीच धक्का-मुक्की भी होती रही और कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के खिलाफ  नारेबाजी करते रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!