सत्ता के संरक्षण में अवैध रूप से शराब परोसने वाले न करें विकास की बात : कांग्रेस

Edited By prashant sharma, Updated: 02 Jul, 2020 03:01 PM

congress should not talk about development of illegally serving liquor

सुजानपुर भाजपा के चंद लोगों द्वारा आए दिन विधायक राजेंद्र राणा पर बेमतलब की छींटाकशी पर सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा है कि अगर बात बढ़ेगी तो इसका शोर बहुत दूर तक सुनाई देगा।

हमीरपुर : सुजानपुर भाजपा के चंद लोगों द्वारा आए दिन विधायक राजेंद्र राणा पर बेमतलब की छींटाकशी पर सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा है कि अगर बात बढ़ेगी तो इसका शोर बहुत दूर तक सुनाई देगा। सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, मीडिया प्रभारी विनय शर्मा, लेखराज ठाकुर, ब्लाक महिला कांग्रेस अध्यक्ष वीना धीमान व उपाध्यक्ष सुमन अटवाल ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भाजपा का एक तथाकथित पदाधिकारी तो अवैध रूप से सत्ता के संरक्षण में लाइसैंस लेने का मुखौटा ओढक़र जनता को शराब परोस रहा है। ऐसे लोग अगर भाजपा के संरक्षण में है तो नशा माफिया क्यों हावी न होगा। 

उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में इस बार का प्रदेश सरकार का कार्यकाल स्थानीय भाजपा नेताओं की नालायकी के लिए इतिहास के पन्नों में दर्ज होगा, क्योंकि पिछले अढ़ाई साल में यहां भाजपा के चंद छुटपुट नेताओं ने ही अपनी सरकार होते हुए भी विकास कार्यों को रोकने में पूरी ताकत लगा दी है। जब सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राणा अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को गति प्रदान कर रहे हैं तो उससे भी इनकी नींद उड़ रही है। उन्होंने कहा कि विधायक राणा दिन-रात जनता की सेवा में लगे हुए हैं। यही कारण है कि भाजपा के तथाकथित पदाधिकारियों को राजेंद्र राणा दिन में भी नजर आते हैं और रात को भी सपने में राणा ही दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पदाधिकारियों की हालत ऐसी हो गई है कि रोजाना जब तक अपने आकाओं की बजाये विधायक राजेंद्र राणा के नाम का जाप न कर लें तो उन्हें चैन नहीं मिलता है। कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव से इन लोगों को सबक लेना चाहिए था लेकिन यह लोग अब भी भ्रम में ही जी रहे हैं तथा अपने आकाओं के नाम का बस अपने स्वार्थ के लिए गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!