एक माफिया दूसरे माफिया से कर रहा उगाही और पुलिस करवा रही समझौते: रायजादा

Edited By kirti, Updated: 19 Jul, 2019 05:37 PM

congress legislator satpal raijada

कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा ने आरोप लगाया है कि खनन माफिया की जंग अब सडक़ों पर पहुंच गई है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए रायजादा ने कहा कि अब एक माफिया दूसरे माफिया से उगाही में जुट गया है। पुलिस प्रशासन और राजनेताओं का गठबंधन माफिया को संरक्षण...

ऊना (विशाल): कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा ने आरोप लगाया है कि खनन माफिया की जंग अब सडक़ों पर पहुंच गई है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए रायजादा ने कहा कि अब एक माफिया दूसरे माफिया से उगाही में जुट गया है। पुलिस प्रशासन और राजनेताओं का गठबंधन माफिया को संरक्षण देने में लगा हुआ है। इसका जीताजागता प्रमाण जिला भर में देखने को मिल रहा है। पुलिस माफियाओं में समझौता करवाने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास जो पुख्ता प्रमाण मिले हैं उसको लेकर शीघ्र बड़े खुलासे किए जाएंगे। कौन लोग हैं जो रात के अंधेरे में खनन कर रहे हैं और कौन उनको संरक्षण दे रहा है। यही नहीं कुछ लोग अधिकारी बन कर रात के समय सडक़ों पर दनदना रहे हैं।

पुलिस प्रमुख दावा कर रहे हैं कि जिला में कानून व्यवस्था दुरुस्त हैं लेकिन न तो अवैध खनन रूका न चिट्टा माफिया पर कार्रवाई हुई न वन काटूओं पर लगाम लगाई जा सकी। कौन हैं जो अवैध वसूली कर रहे हैं और प्रशासन व राजनेताओं से उनका क्या नाता है। आने वाले दिनों में कांग्रेस इस मामले को लेकर उग्र रूख अख्तियार करेगी। रायजादा ने सवाल किया कि जब रात के समय खनन करने व मैटिरियल ले जाए जाने पर पाबंदी है तो फिर किसके संरक्षण में टिप्पर ट्राले पंजाब पहुंच रहे हैं? ऐसे कौन-कौन से माफिया है जो रात के समय में इन टिप्पर व रेत से भरे ट्रालों को बार्डर पार करवा रहे हैं? फतेहपुर, जनकौर और पेखूबेला में जिस प्रकार से खनन की तबाही मची है उसको लेकर तथ्य सामने लाए जाएंगे। कौन-कौन सत्ताधारी पार्टी के लोग इसमें संलिप्त है इसकी भी सूची जारी की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!