गांधी चौक पर प्रशासन के खिलाफ गरजी कांग्रेस, जानिए क्या है वजह

Edited By Vijay, Updated: 16 Apr, 2019 06:26 PM

congress leaders protest on gandhi chowk

जिला प्रशासन द्वारा महात्मा गांधी की प्रतिमा की अनदेखी किए जाने पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर लताड़ लगाई है। गांधी चौक पर प्रतिमा की सफाई कई दिनों से न किए जाने पर मंगलवार को धरना-प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसी नेताओं ने प्रतिमा की साफ-सफाई की। बता दें...

हमीरपुर (अरविंदर): जिला प्रशासन द्वारा महात्मा गांधी की प्रतिमा की अनदेखी किए जाने पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर लताड़ लगाई है। गांधी चौक पर प्रतिमा की सफाई कई दिनों से न किए जाने पर मंगलवार को धरना-प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसी नेताओं ने प्रतिमा की साफ-सफाई की। बता दें कि गांधी चौक पर लगाई गई प्रतिमा के ऊपर गंदगी की भरमार थी, जिसे कांग्रेसी नेताओं ने पूरी तरह से साफ किया।
PunjabKesari, Statue Image

काग्रेंस पार्टी के प्रवक्ता अनिल वर्मा का कहना है कि जिला प्रशासन या नगरपालिका की नालायकी है कि जो एक राष्टपिता थे उनकी प्रतिमा की सफाई तक नहीं कर पाए, इसलिए काग्रेंसजनों ने इकट्ठे होकर बापू की मूर्ति की सफाई की है ताकि इतिहास साक्षी रहे कि काग्रेंस जोकि बापू की देन है वो आज भी उनके साथ है।
PunjabKesari, Anil Verma Image

वहीं कांग्रेस महासचिव अजय शर्मा ने बताया कि बड़ी हैरानी की बात है कि जिला प्रशासन इस तरह बापू की प्रतिमा की अनदेखी कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह सफाई के लिए बरती कोताही से कांग्रेसीजनों में गहरा रोष है।
PunjabKesari, Ajay Sharma Image

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!