कांग्रेस ने चुनावी मैदान में उतारे जिला परिषद उम्मीदवार

Edited By prashant sharma, Updated: 25 Dec, 2020 05:22 PM

congress fielded zilla parishad candidates

जिला कुल्लू में पंचायत चुनावों के चलते जहां उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है। वही उम्मीदवार भी अब अपने अपने इलाकों में चुनावी प्रचार में जुट गए हैं।

कुल्लू (दिलीप) : जिला कुल्लू में पंचायत चुनावों के चलते जहां उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है। वही उम्मीदवार भी अब अपने अपने इलाकों में चुनावी प्रचार में जुट गए हैं। जिला कुल्लू कांग्रेस कमेटी के द्वारा भी अब जिला कुल्लू के 14 जिला परिषद वार्ड के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है। जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक ढालपुर में आयोजित की गई। बैठक में जिला परिषद के सभी वार्डों के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई और उसे फाइनल किया गया। वहीं जिला कांग्रेस के प्रभारी ठाकुर रामलाल के अनुमोदन के बाद लिस्ट को जारी कर दिया गया है। ठाकुर रामलाल का कहना है कि सभी उम्मीदवारों के चयन के लिए ब्लॉक स्तर पर भी बैठक की गई थी और ब्लॉक स्तर से नामों पर सहमति ली गई है। अब सभी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए गए हैं। जिला कांग्रेस कमेटी पंचायत चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं कुछ वार्डों में उम्मीदवारों के चयन पर अभी भी फंसा हुआ है। जिस पर ठाकुर रामलाल ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी इस पर निर्णय लेगी और जल्द ही नगर निकायों में भी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए जाएंगे।

उनका कहना है कि जिला परिषद के सभी वार्डों में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को ही उतारा गया है और जनता भी इनके पक्ष में मतदान करने के मूड में है। जल्द ही जिला के नगर निकायों में उम्मीदवारों के नाम को फाइनल कर दिया जाएगा। क्योंकि नगर निकायों के चुनाव में 1 वार्ड में 3 या 4 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरने का मन बनाए हुए हैं ऐसे में सभी उम्मीदवारों से बात करने के बाद एक ही नाम को फाइनल किया जाएगा। गौर रहे कि भाजपा के द्वारा पहले ही सभी जिला परिषद वार्ड प्रत्याशी लिस्ट को फाइनल कर दिया गया है। वहीं कांग्रेस पार्टी नगर निकायों में अपने उम्मीदवारों को उतार नहीं पाई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!