नोटबंदी के 2 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

Edited By Vijay, Updated: 09 Nov, 2018 08:55 PM

congress burn effigy of central government on notebandi

बिलासपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी राजेश धर्माणी की अगुवाई में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार द्वारा 2 वर्ष पूर्व की गई नोटबंदी के विरोध में इंदिरा भवन बिलासपुर से कालेज चौक तक रैली निकाली।

बिलासपुर: बिलासपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी राजेश धर्माणी की अगुवाई में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार द्वारा 2 वर्ष पूर्व की गई नोटबंदी के विरोध में इंदिरा भवन बिलासपुर से कालेज चौक तक रैली निकाली। रैली के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। इसके उपरांत कालेज चौक पर केंद्र सरकार का पुतला जलाया गया। इस मौके पर राजेश धर्माणी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार द्वारा 2 वर्ष पूर्व की गई नोटबंदी का खमियाजा हर तबके के लोगों को भुगतना पड़ा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण आज देश की अर्थव्यवस्था गत वर्षों की तुलना में सबसे निचले स्तर पर पहुंच गई है।

हर तबके के लोगों को भुगतना पड़ा नोटबंदी का खमियाजा
उन्होंने कहा कि देश की जनता केंद्र सरकार की इन जनविरोधी नीतियों से परेशान हो चुकी है, जिस कारण आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को देश की जनता शिकस्त देगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश व उत्तराखंड में कुल 9 लोकसभा की सीटों पर कांग्रेस पार्टी अपना परचम लहराएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज कश्मीर में आतंकवाद समाप्त होने की अपेक्षा और अधिक बढ़ा है। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष कमलेंद्र कश्यप, पूर्व विधायक बंबर ठाकुर व तिलक राज, किसान खेतिहर मजदूर कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर, सदर ब्लॉक अध्यक्ष तेजस्वी शर्मा व युकां नेता आशीष ठाकुर सहित अन्य कार्यक त्र्ता मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!