अनुराग के बयान पर कांग्रेस का तीखा हमला, कहा-सांसद खुद जुमलेबाज, कोई वायदा नहीं कर पाए पूरा

Edited By Vijay, Updated: 22 Sep, 2018 06:12 PM

congress attack on anurag said mp not complete any promise

सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लाफ्टर शो बताने पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की शवयात्रा में सैल्फियां लेकर सांसद अनुराग ठाकुर स्वयं...

हमीरपुर: सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लाफ्टर शो बताने पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की शवयात्रा में सैल्फियां लेकर सांसद अनुराग ठाकुर स्वयं पूरे देश में हंसी का पात्र बन चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनकी सैल्फी की तस्वीरें वायरल होने पर भाजपा नेतृत्व भी उन्हें जमकर लताड़ चुका है। उन्होंने कहा कि 3 बार के सांसद अनुराग ठाकुर पूरे संसदीय क्षेत्र की जनता के सामने अपने झूठे वायदों और जुमलेबाजी के कारण खुद लाफ्टर शो बन गए हैं।

अनुराग का अब तक का रिपोर्ट कार्ड शून्य
उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान सांसद अनुराग ठाकुर ने जनता से कहा था कि अगर इस बार फिर से जनता उन्हें जिताएगी तो वह अपने इसी कार्यकाल में हमीरपुर में रेल पहुंचा देंगे लेकिन रेल पहुंचाना तो दूर की बात है, अभी तक रेल की पटरियां भी नहीं बिछी हैं तथा यहां पर रेल सिर्फ कागजों में चलाई गई है। इसके अलावा वह अभी तक बिलासपुर में एम्स का निर्माण भी नहीं करवा पाए हैं और न ही देहरा में सैंट्रल यूनिवर्सिटी खुलवा पाए हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग का अब तक का रिपोर्ट कार्ड शून्य है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल के सौदे पर मोदी सरकार की कलई उतार रहे हैं और महंगाई सहित विभिन्न मोर्चों पर मोदी सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहे हैं तो भाजपा को तकलीफ  होना स्वाभाविक ही है।

अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें अनुराग
वहीं कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कुमार कौशल ने प्रैस वार्ता में अनुराग ठाकुर को अपनी भाषा पर नियंत्रण रखने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की पार्टी है व राहुल गांधी उसी पार्टी के अध्यक्ष हैं व ऐसे में सांसद का ऐसा बचकाना बयान देना निंदनीय है। उन्होंने सांसद पर आरोप लगाया कि भाजपा के पास लोगों को बताने के लिए कोई काम नहीं है व ऐसे में भाजपा पार्टी राहुल गांधी पर बयानबाजी कर एक गंदी राजनीति खेल रही है।

काम के मामले में भाजपा सरकार जीरो नंबर पर
उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि देश की जनता उन्हें उनकी जुमलेबाजी पर वोट नहीं देगी बल्कि उनके काम को देखते हुए वोट करेगी लेकिन इस मामले में भाजपा सरकार जीरो नंबर पर है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार के आते ही हमीरपुर के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है व इसका जवाब उन्हें देना होगा। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार से जब भी उनके द्वारा किए गए कामों पर सवाल पूछे गए हैं तो उन्होंने हमेशा ही देश को मुद्दे से भटकाने की कोशिश की है।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!