लोकसभा चुनावों को सक्रिय हुई कांग्रेस, कसुम्पटी में विधायक ने कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

Edited By Vijay, Updated: 23 Mar, 2019 03:15 PM

congress active about loksabha elections

लोकसभा चुनावों की तैयारियों के लिए अब कांग्रेस भी धीरे-धीरे सक्रिय होती नजर आ रही है। लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस ने जिला और बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है।

शिमला (योगराज): लोकसभा चुनावों की तैयारियों के लिए अब कांग्रेस भी धीरे-धीरे सक्रिय होती नजर आ रही है। लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस ने जिला और बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है।
PunjabKesari, Congress Meeting Image

इस कड़ी में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कसुम्पटी कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता कसुम्पटी कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह ने की और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का एकमात्र लक्ष्य राहुल गांधी को देश की कमान सौंपना है, जिसके लिए कार्यकर्ताओं को तैयार किया जा रहा है। पार्टी प्रत्याशी को कसुम्पटी कांग्रेस मंडल से बढ़त दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को विधायक ने सुझाव दिए।
PunjabKesari, Congress Meeting Image

मोदी सरकार ने 5 वर्षों में की सिर्फ जुमलेबाजी

विधायक ने कहा कि पिछले 5 साल में केंद्र की मोदी सरकार ने केवल जुमलेबाजी ही की है जबकि लोगों से किए गए वायदों को पूरा नहीं कर पाई है। देश की जनता अब जागरूक हो गई है इसलिए अब वह मोदी की बातों ने नहीं आने वाली है।
PunjabKesari, Congress MLA Anirudh Singh Image

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!