लगडू में 1.19 करोड़ की लागत से बनेगा सामुदायिक भवन : डॉ. राजीव सहजल

Edited By Vijay, Updated: 27 Feb, 2019 06:44 PM

community building will be built in lagdu at cost of 1 19 crore

बुधवार को ज्वालामुखी के चंगर क्षेत्र लगडू में एक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ सहकारिता एवं सामाजिक न्याय मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने किया। इस अवसर पर पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि इस चिकित्सा शिविर हर आयु के सैंकड़ों स्थानीय...

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): बुधवार को ज्वालामुखी के चंगर क्षेत्र लगडू में एक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ सहकारिता एवं सामाजिक न्याय मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने किया। इस अवसर पर पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि इस चिकित्सा शिविर हर आयु के सैंकड़ों स्थानीय लोगों ने भाग लिया। खास करके महिलाएं ज्यादा संख्या में मौजूद थीं। इस शिविर में इंदिरा गांधी मैडीकल कॉलेज शिमला एवं आई.वी.वाई. प्रतिष्ठित विशेषज्ञों ने लोगों के स्वास्थ्य की जांच की तथा काफी दवाइयां भी मुफ्त में बंाटी गईं। इस शिविर में सेवा भारती कांगड़ा द्वारा व्हील चेयर और बैसाखियां बांटीं गईं।
PunjabKesari

पिछड़े हुए इलाके में चिकित्सा शिविर का होना बड़ा हर्ष का विषय

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के पिछड़े हुए इलाके में चिकित्सा शिविर का होना बड़ा हर्ष का विषय है। हमारे पिछड़े इलाकों में चिकित्सा सुविधाएं न के बराबर हैं लेकिन भाजपा सरकार की सबका साथ, सबका विकास नीति के तहत सभी क्षेत्रों का समान विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लगडू में भी 1.19 करोड़ की लागत से सभी सुविधाओं से युक्त सामुदायिक भवन का निर्माण किया जाएगा जिसके लिए जल्द ही 50 लाख की पहली किश्त जारी कर दी जाएगी। वहीं स्थानीय लोग की रैस्ट हाऊस और संपर्क मार्गों की मांग पर उन्होंने कहा कि विभाग से इन सब कार्यों का एस्टीमेट मंगवाया है और जल्द से जल्द ये कार्य शुरू कर दिए जाएंगे।
PunjabKesari

ज्वालामुखी मंदिर में की पूजा-अर्चना

शिविर का शुंभारभ करने के बाद उन्होंने ज्वाला मां की विधिवध पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर मंदिर अधिकारी जगदीश शर्मा व मंदिर न्यास सदस्य ने उन्हें ज्वाला मां की चुनरी और फोटो भेंट किया। इस अवसर पर उनके साथ सह मंदिर अधिकारी अमित गुलेरी, ज्वालामुखी शहरी भाजपा रामस्वरूप शास्त्री, मंदिर न्यास सदस्य शैलेश शर्मा, एडवोकेट अभिषेक पाधा नगर परिषद मनोनीत सदस्य सुंदरू कपूर,शुभम कपूर, व राजू खोला आदि लोग मौके पर मौजूद रहे।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!