24 और 25 को ऊना दौरे पर रहेंगे CM जयराम, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Edited By Simpy Khanna, Updated: 21 Nov, 2019 12:37 PM

cm jairam will be on una tour

24 और 25 नबंवर को सीएम जयराम ठाकुर के ऊना दौरे को लेकर प्रशासन और भाजपा नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। सीएम जयराम के दो दिवसीय दौरे लेकर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, औद्योगिक...

ऊना (अमित) : 24 और 25 नबंवर को सीएम जयराम ठाकुर के ऊना दौरे को लेकर प्रशासन और भाजपा नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। सीएम जयराम के दो दिवसीय दौरे लेकर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार सहित प्रशासनिक और विभिन्न विभागों के अधिकारीयों के साथ पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में सीएम के ऊना दौरे को लेकर रुपरेखा तैयार की गई। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि आज कांग्रेस के अंदर ही मातम की स्थिति बनी हुई है। कंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के विकास के दो वर्ष पूर्ण होने पर जश्न मनाएगी।
PunjabKesari

इस दौरान जहां सीएम जयराम ठाकुर ऊना सदर, कुटलैहड़ और हरोली विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ों रुपए की विकासात्मक योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यास करेंगे। वहीं गुरू नानक देव जी की 550वें प्रकाशोत्सव पर गुरु नानक देव जी के वंशजों द्वारा ऊना में आयोजित होने वाले भव्य समारोह में भी शिरकत करेंगे। सीएम के ऊना दौरे को लेकर जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता तैयारियों में जुटे है वहीं जिला प्रशासन ने भी सीएम दौरे को लेकर कमर कस ली है। सीएम के दौरे के सफल आयोजन को लेकर ऊना के बचत भवन में पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर दो दिवसीय ऊना दौरे के दौरान करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे वहीं सीएम जिला ऊना के विकास के लिए नई योजनाओं की घोषणाएं भी करेंगे।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा भाजपा सरकार के दो साल पूरे होने पर मनाये जाने वाले जश्न को मातम के रूप में मनाये जाने वाले ब्यान को लेकर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पलटवार किया। कंवर ने कहा कि जिसकी जैसी दृष्टि होती है उसे वैसी ही सृष्टि दिखाई देती है। कंवर ने कहा कि आज कांग्रेस में खुद ही मातम की स्थिति बनी हुई है। कंवर ने कहा कि कांग्रेस को हिमाचल में लगातार मिल रही हार के बाद मंडल स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक कार्यकारिणी भंग करनी पड़ गई। कंवर ने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी चरमसीमा तक पहुंच चुकी है। कंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के दो साल पूरे होने पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं भी लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!