मंडी प्रवास पर आएंगे CM जयराम, द्रंग-सराज विधानसभा क्षेत्रों को देंगे करोड़ों के तोहफे

Edited By Vijay, Updated: 20 Feb, 2019 05:58 PM

cm jairam will arrived at the mandi tour

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी जिला के 2 दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं, जिस दौरान वे विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री 22 फरवरी शुक्रवार को प्रात: मंडी के पड्डल मैदान में आयोजित रोजगार मेला का विधिवत शुभारंभ करेंगे। इसके...

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी जिला के 2 दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं, जिस दौरान वे विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री 22 फरवरी शुक्रवार को प्रात: मंडी के पड्डल मैदान में आयोजित रोजगार मेला का विधिवत शुभारंभ करेंगे। इसके पश्चात वे द्रंग विधानसभा क्षेत्र के डिग्री कॉलेज नारला में क्लस्टर यूनिवर्सिटी के भवन की आधारशिला रखेंगे, साथ ही आई.टी.आई. पधर के भवन तथा कमांद में ऊहल नदी पर निर्मित होने वाले 130 मीटर लंबे पुल की आधारशिला रखेंगे और भ्यूली से तुंग सड़क के तृतीय चरण व प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत निर्मित होने वाली अरनेहड़ से बुंगा सड़क के कार्य का भूमि पूजन करेंगे।

सकरयार खड्ड पर निर्मित होने वाले पुल का करेंगे शिलान्यास

इसके अतिरिक्त वह अरनेहड़-बुंगा सड़क में सकरयार खड्ड पर निर्मित होने वाले लगभग 20 मीटर लंबे पुल का शिलान्यास, बड़ा गांव, कुफरी, धमच्याण व टिक्कर इत्यादि गांवों के लिए ब्रिक्स के अंतर्गत निर्मित होने वाली उठाऊ पेयजल आपूर्ति योजना का शिलान्यास, ब्यास नदी से पाली, सिलग, कुन्नू गांव के लिए निर्मित होने वाली उठाऊ सिंचाई योजना तथा ग्राम पंचायत बथेरी के लिए उठाऊ पेयजल आपूर्ति योजना जुलग-संगलवाह के संवद्र्धन व उन्नयन कार्य की आधारशिला रखेंगे और ग्राम पंचायत कुफरी के धुंधा क्षेत्र के लिए ढंढवाल खड्ड से निर्मित उठाऊ पेयजल आपूर्ति योजना का लोकार्पण करेंगे। इसके उपरांत वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दिन सी.एम. का रात्रि विश्राम सर्किट हाऊस मंडी में होगा। यहां पर सी.एम. जनसमस्याएं सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे।

23 फरवरी को करेंगे विधानसभा क्षेत्र सराज का दौरा

मुख्यमंत्री 23 फरवरी शनिवार को प्रात: अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के लिए रवाना होंगे। यहां पर वह उठाऊ सिंचाई योजना सरोआ-लटोगली की आधारशिला रखेंगे और पंचायत घर सरोआ में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे। दोपहर बाद वह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सरोआ में आयोजित अखंड शिक्षा ज्योति, मेरे स्कूल से निकले मोती कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद वह गृहिणी सुविधा योजना के लाभार्थियों को नि:शुल्क गैस कनैक्शन का वितरण भी करेंगे और सराज विधानसभा क्षेत्र के महिला मंडल सदस्यों से भी भेंट करेंगे। इसके बाद सी.एम. हैलीकॉप्टर से शिमला के लिए रवाना हो जाएंगे। सी.एम. के इस 2 दिवसीय दौरे से द्रंग और सराज के लोगों को ढेरों उम्मीदे हैं। सी.एम. बनने के बाद जयराम ठाकुर पहली बार द्रंग के दौरे पर आएंगे, ऐसे में जाहिर है कि वह यहां करोड़ों की सौगातें भी देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!