हिमाचल में महिला उत्पीड़न के बढ़ते मामलों पर CM जयराम का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

Edited By Vijay, Updated: 13 Dec, 2019 08:11 PM

cm jairam thakur gave big statment on female harassment cases

हिमाचल प्रदेश में महिला उत्पीड़न के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए प्रदेश सरकार हरसंभव कदम उठाएगी। यह शब्द मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नियम 130 के तहत मुकेश अग्निहोत्री द्वारा लाए गए प्रस्ताव के उत्तर में कहे।

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): हिमाचल प्रदेश में महिला उत्पीड़न के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए प्रदेश सरकार हरसंभव कदम उठाएगी। यह शब्द मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नियम 130 के तहत मुकेश अग्निहोत्री द्वारा लाए गए प्रस्ताव के उत्तर में कहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सच है कि पिछले कुछ वर्षों में महिला उत्पीड़न के मामलों में लगातार वृद्धि हुई है। इस मामले में यह कहना कि किसकी सरकार में कितने मामले बढ़े तर्कसंगत नहीं है अपितु यह समाज की समस्या है और इसे दूर करने के लिए हम सभी को सामूहिक प्रयास करने होंगे।

हर हिमाचली की तरह मुझे भी होता है दुख

मुख्यमंत्री ने कहा कि देवभूमि में इस तरह की घटनाओं से उन्हें भी हर हिमाचली की तरह दुख होता है। देवभूमि में महिलाओं के साथ घटने वाले अपराध चिंतनीय हैं। उन्होंने कहा कि जो काम नहीं होने चाहिए वो नहीं होने चाहिए और इसमें सरकार किसी की भी हो यह मायने नहीं रखता। गुड़िया मामले पर उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट में होने के कारण वह कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते लेकिन सरकार गुड़िया को न्याय दिलाने में हरसम्भव काम कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!