CM जयराम ने विपक्ष को बताया बरसाती मेंढक, कहा-जल्द करने वाला है ‘टैं-टैं’

Edited By Vijay, Updated: 19 Jul, 2019 07:11 PM

cm jairam thakur

सी.एम. जयराम ठाकुर ने विपक्ष को बरसाती मेंढक बताया है। उनका कहना है कि हार के बाद चुप बैठा विपक्ष अब जल्द ही बरसती मेंढक की तरह टैं-टैं करने वाला है जबकि विपक्ष को हार के बाद अभी कुछ दिन और आराम करना चाहिए। यह बात उन्होंने मंडी जिला के द्रंग...

मंडी (नीरज): सी.एम. जयराम ठाकुर ने विपक्ष को बरसाती मेंढक बताया है। उनका कहना है कि हार के बाद चुप बैठा विपक्ष अब जल्द ही बरसती मेंढक की तरह टैं-टैं करने वाला है जबकि विपक्ष को हार के बाद अभी कुछ दिन और आराम करना चाहिए। यह बात उन्होंने मंडी जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के पनारसा में आयोजित जनसभा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि विपक्ष को राज्य सरकार के जनमंच कार्यक्रम से परेशानी हो रही है और जनमंच को नए-नए नाम दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार को विपक्ष की परेशानी से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सरकार जनता के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान उन पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की गईं और ऐसे लोगों को प्रदेश की जनता ने जबाव दे दिया है।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर साधा निशाना

इस मौके पर उन्होंने पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कौल सिंह ठाकुर ने मंत्री रहते सराज विधानसभा क्षेत्र में विभागों की सारी मशीनरी को अपने क्षेत्र में पहुंचा दिया था। यहां तक की छोटे-छोटे औजार भी अपने क्षेत्र में ले गए थे। पूर्व सरकार में इस प्रकार की पंरपरा थी जबकि मौजूदा सरकार के सभी मंत्रियों को ऐसा न करने के सख्त निर्देश उन्होंने दिए हैं।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

108 की तर्ज पर पशुओं के लिए भी शुरू होगी एम्बुलैंस सेवा 

उन्होंने प्रदेश के पशुधन के लिए शुरू की जाने वाली नई योजना की जानकारी भी दी। उन्होंने कहा कि अब 108 की तर्ज पर पशुओं के लिए भी एम्बुलैंस सेवा शुरू की जाएगी जोकि गांव में घर-द्वार पर जाकर बीमार व घायल पशुओं का उपचार करेगी। इस योजना का पूरा प्रारूप तैयार किया जा रहा है और जल्द ही इसे पूरे प्रदेश में लागू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस योजना के चलते प्रदेश में नए पशु स्वास्थ्य केंद्रों के खोलने पर रोक लगा दी गई है।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

राष्ट्रीय पोषण अभियान के दूसरे चरण का किया शुभारंभ

उन्होंने राष्ट्रीय पोषण अभियान के दूसरे चरण का भी विधिवत रूप से शुभारंभ किया और पूरे प्रदेश में इस अभियान को विधिवत आरंभ भी किया। उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को स्मार्टफोन भी बांटे। अब प्रदेश के 18925 आंगनबाड़ी केंद्रों की कार्यकर्ताओं को 11 रजिस्टरों से निजात मिलेगी। गर्भवती और प्रसूता महिलाओं व नवजातों की जानकारी एक क्लिक पर अपलोड की जा सकेगी।
PunjabKesari, Inauguration Image

41 करोड़ की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए

इस मौके पर उन्होंने वन विभाग के राज्य स्तरीय पुरस्कार वितरण समारोह के तहत उत्कृष्ट कार्य करने वाले वन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया। उन्होंने सी.एच.सी. नगवाईं को 50 बिस्तरों का करने का ऐलान किया। वहीं उन्होंने 41 करोड़ की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास भी किए, साथ ही इलाके के विकास के लिए करोड़ों रुपए की राशि देने की भी घोषणा की। इस मौके पर वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल और स्थानीय विधायक जवाहर ठाकुर सहित अन्य विधायक व प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!