हिमाचल के आगामी बजट व कानून व्यवस्था पर क्या बोले CM जयराम, पढ़ें खबर

Edited By Vijay, Updated: 29 Dec, 2018 09:50 PM

cm jairam said on himachal s upcoming budget and law and order

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि वित्त वर्ष 2019-20 के लिए प्रस्तुत किया जाने वाला बजट संतुलित होगा। आगामी बजट में पिछली योजनाओं को धरातल पर लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने बजट में की गई घोषणाओं पर गंभीरता से काम किया है।

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि वित्त वर्ष 2019-20 के लिए प्रस्तुत किया जाने वाला बजट संतुलित होगा। आगामी बजट में पिछली योजनाओं को धरातल पर लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने बजट में की गई घोषणाओं पर गंभीरता से काम किया है। इन योजनाओं का लाभ आम आदमी को मिल सके, सरकार इस दिशा में हरसंभव प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री यहां पत्रकारों ने अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रोहड़ू में पशु के अवशेष मिलने की जो घटना घटित हुई है, उसकी जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही नियमानुसार कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक है तथा किसी भी वर्ग या समुदाय के लोगों को डरने या भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि विधायक प्राथमिकता की बैठक में अच्छे सुझाव आए हैं। इसमें विधायकों ने अपने क्षेत्र की समस्याओं का भी उल्लेख किया है। विधायकों की समस्याओं का सरकार ने समाधान किया है, जिस पर कई विधायकों ने संतोष जताया है। उन्होंने कहा कि सरकार विधायक प्राथमिकताओं को भी गंभीरता से लेगी। डी.पी.आर. समय पर बने, इस दिशा में भी प्रयास किए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!