थुनाग में गरजे CM जयराम, कहा-कांग्रेस को विकास का पैसा जेब में डालने की आदत(Video)

Edited By Vijay, Updated: 10 Nov, 2018 05:27 PM

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विपक्षी दल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के थुनाग में दीप उत्सव के समापन समारोह को संबोधित करते हुए वह कांग्रेस पर तल्ख नजर आए।

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विपक्षी दल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के थुनाग में दीप उत्सव के समापन समारोह को संबोधित करते हुए वह कांग्रेस पर तल्ख नजर आए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को विकास के लिए आए पैसों को अपनी जेब में डालने की आदत है और यही कारण है कि उसे केंद्र से प्रदेश को मिल रही सौगातें नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली प्रदेश के विकास के लिए धन लाने के लिए जाते हैं और इसके लिए चाहे उन्हें बार-बार दिल्ली क्यों न जाना पड़े वह जाने से गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में वह पहले ऐसे सी.एम. हैं जिन्होंने इतने छोटे से कार्यकाल में प्रदेश के विकास के लिए 9000 करोड़ की सौगातें लाईं हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस में पैसा जेब में डालने की परंपरा
उन्होंने कहा कि विपक्ष बार-बार उनके दिल्ली दौरों को लेकर सवाल उठा रहा है और पूछ रहा है कि केंद्र से लाया पैसा कहां है। उन्होंने विपक्ष के इन सवालों का तीखा जबाव देते हुए कहा कि कांग्रेस में परंपरा रही है कि जब तक पैसा उनकी जेब में न जाए तब तक उन्हें पैसा महसूस नहीं होता जबकि उनकी सरकार में यह परंपरा नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए जो पैसा लाया जा रहा है उसे सिर्फ और सिर्फ विकास पर ही खर्च किया जाएगा।
PunjabKesari
सराजी नाटी जब शुरू हो जाती है तो समाप्त होने का नाम नहीं लेती
मुख्यमंत्री को एक बार फिर से नाटी पर मचे घमासान की याद आई। उन्होंने कहा कि जब वह नए-नए मुख्यमंत्री बने तो कई सवाल खड़े किए गए। सराजी सी.एम. चल पाएगा या नहीं लेकिन आज सराजी सी.एम. की नाटी में पूरा प्रदेश झूम रहा है। उन्होंने कहा कि विरोधियों को यह समझ लेना चाहिए कि सराजी नाटी एक बार जब शुरू हो जाती है तो समाप्त होने का नाम नहीं लेती।
PunjabKesari
नोटबंदी को लेकर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर साधा निशाना
उन्होंने पिछले कल नोटबंदी को लेकर कांग्रेस द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर कांग्रेस वाले हो हल्ला कर रहे हैं लेकिन उन्हें यह नहीं मालूम कि नोटबंदी के कारण दबा हुआ पैसा बैंकों में जमा हुआ और आज वही पैसा देश और प्रदेश के विकास के काम आ रहा है।

विरोधियों को आज भी समझ नहीं आ रहीं बहुत सी बातें
उन्होंने कहा कि उनके विरोधियों को आज भी बहुत सी बातें समझ नहीं आ रही हैं और अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को समझ जाना चाहिए कि जहां बात प्रदेश के विकास की हो वहां पर एकजुटता के साथ चलने में ही भलाई होती है। वहीं संबोधन के दौरान उन्होंने लोकसभा चुनावों के लिए भी जनता से समर्थन मांगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!