CM जयराम बोले-दिल्ली में इस दिन होगी BJP प्रत्याशियों के नाम की घोषणा

Edited By Vijay, Updated: 19 Mar, 2019 05:53 PM

cm jairam said announcing the names of bjp nominees in delhi on this day

देश की राजधानी दिल्ली में 22 मार्च को भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक रखी गई है, जिसमें भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों की सूची भी जारी की जाएगी। मनाली के पतलीकूहल में आयोजित अनुसूचित जाति मोर्चा मनाली मंडल की बैठक को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के...

कुल्लू (मनमिंदर): देश की राजधानी दिल्ली में 22 मार्च को भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक रखी गई है, जिसमें भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों की सूची भी जारी की जाएगी। मनाली के पतलीकूहल में आयोजित अनुसूचित जाति मोर्चा मनाली मंडल की बैठक को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 22 मार्च को होने वाली बैठक में प्रदेश भाजपा की ओर से भी नेता दिल्ली में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे और हो सकता है कि हिमाचल प्रदेश की 4 लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नाम को भी उस दिन फाइनल कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि 22 मार्च को जो केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है वह आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए एक अहम बैठक होगी और प्रत्याशियों का नाम फाइनल होने के बाद भाजपा लोकसभा चुनाव में अपने जीत दर्ज करने में जी-जान से प्रयास करेगी।

PunjabKesari, BJP Meeting Image

जतना मर्जी जोर लगा ले कांग्रेस उसकी हार सुनिश्चित

प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस द्वारा बड़े नामों की चर्चा किए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस चारों लोकसभा सीटों पर पहले भी दमदार नेताओं को उतार चुकी है लेकिन सभी प्रत्याशियों को हार का ही सामना करना पड़ा। पिछली बार भी भाजपा ने लोकसभा की चारों सीटों पर जीत दर्ज की थी और इस बार भी जनता का पूरा साथ भाजपा के साथ है। कांग्रेस चारों लोकसभा सीटों पर चाहे किसी भी बड़े नेता को टिकट दे दे लेकिन उनकी हार निश्चित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और मोदी ने भी प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बार भी प्रदेश की जनता ने मन बनाया है कि वह नरेंद्र मोदी को ही दोबारा देश का प्रधानमंत्री देखना चाहती है और कांग्रेस जितना मर्जी जोर लगा ले उसकी हार सुनिश्चित है।
PunjabKesari, BJP Meeting Image

चौकीदार शब्द के नाम पर जनता को भ्रमित कर रहे कांग्रेसी नेता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ट्विटर पर चौकीदार शब्द लगाए जाने का कांग्रेस नेताओं द्वारा किए जा रहे विरोध पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के केंद्रीय स्तर के नेता भी चौकीदार शब्द का गलत मतलब निकाल रहे हैं और देश की जनता को चौकीदार के नाम पर भ्रमित कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता अपने आप को काफी समझदार व अनुभवी कहते हैं तो उन्हें ऐसे में चौकीदार शब्द का गलत मतलब निकालने से परहेज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश की जनता अब प्रधानमंत्री के मैं हूं चौकीदार शब्द को प्रयोग करने लगी है तो ऐसे में अब कांग्रेस के नेता किसे-किसे इसके बारे में भ्रमित करते रहेंगे।
PunjabKesari, BJP Meeting Image

500 बूथों से आम जनता से सीधा संवाद करेंगे मोदी

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के 500 बूथों से आम जनता से सीधा संवाद करेंगे और मैं भी हूं चौकीदार विषय पर उनकी आम राय को जानेंगे। प्रधानमंत्री स्वयं सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और कांग्रेस द्वारा चौकीदार शब्द के गलत मतलब का जनता द्वारा कड़ा जबाव लोकसभा चुनाव में दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!