कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खेत में उतरेगा सीएम जयराम का हेलीकॉप्टर

Edited By prashant sharma, Updated: 03 Dec, 2021 12:23 PM

cm jairam s helicopter will land in the fields of congress workers

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 7 दिसंबर को सैंज घाटी के दौर पर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन ने अपनी ओर से तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं दूसरी और भाजपा कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री आगमन को लेकर तैयारियों में जुटे है।

कुल्लू (दिलीप) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 7 दिसंबर को सैंज घाटी के दौर पर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन ने अपनी ओर से तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं दूसरी और भाजपा कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री आगमन को लेकर तैयारियों में जुटे है। सीएम के इस दौरे को लेकर जो चर्चा हो रही है वह यह है कि सीएम जयराम का हेलीकॉप्टर एक कांग्रेस कार्यकर्ता के खेत में उतरेगा। भाजपा से जुड़े लोगों ने खेत में हैलीपेड भी तैयार कर दिया है। वहीं जमीन मालिक का कहना है कि मुख्यमंत्री किसी पार्टी का नहीं बल्कि प्रदेश का होता है। इसलिए उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री उनके गांव में आ रहे हैं और उनके खेत में हैलीपेड बनाया गया है।

यहां बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 7 दिसंबर को पुंडरीक ऋषि से आशीर्वाद लेने के लिए एक दिवसीय दौरे पर बनोगी पंचायत के सराहन दलोंगी गांव में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे जहां कोठी बनोगी के हजारों कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ढोल नगाड़ों की थाप से स्वागत करेंगे। मुख्यमंत्री के व्यस्त समय को देखते हुए प्रशासन ने हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए सुचौहण पंचायत के दलोगी गांव में  अस्थाई हेलीपैड एक दिन में ही बनाकर तैयार कर दिया है जिससे अब तस्वीर साफ हो गई है कि मुख्यमंत्री बाई रोड़ नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर से सीधे दलोंगी गांव पहुंचेंगे। यहां देवता पुंडरीक ऋषि के भव्य मंदिर का प्रतिष्ठा समारोह है। आज मुख्यमंत्री के आगमन के लिए की जा रही तैयारी को लेकर हेलीकॉप्टर का ट्रायल भी लिया गया और यह ट्रायल पास हुआ है।
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!