चिंतपूर्णी में CM जयराम ने लगाई सौगातों की झड़ी, शिमला में अटल जी का स्टैच्यू बनाएगी सरकार

Edited By Ekta, Updated: 05 Nov, 2018 02:58 PM

cm jairam in chintpurni

सीएम जयराम ठाकुर ने चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के दौरे की शुरुआत मां के दरबार में नतमस्तक होकर की। दौरे के दौरान जगह-जगह उनका भव्य स्वागत किया गया। जयराम ने चिंतपूर्णी क्षेत्र में करोड़ों की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। उन्होंने...

ऊना (अमित): सीएम जयराम ठाकुर ने चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के दौरे की शुरुआत मां के दरबार में नतमस्तक होकर की। दौरे के दौरान जगह-जगह उनका भव्य स्वागत किया गया। जयराम ने चिंतपूर्णी क्षेत्र में करोड़ों की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। उन्होंने भरवाईं में 1615 लाख रुपए की लागत से सड़क के सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने किन्नू में 347 लाख रुपए की लागत से गुरेट सड़क और गौर खड्ड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास, कलरूही में 686.45 लाख रुपए की लागत से बनने वाले संपर्क मार्ग और कलरूही खड्ड में बनने वाले पुल का शिलान्यास करने के पश्चात कुठेडा खैरला में 314.17 लाख रुपए की लागत से बनने वाली उठाऊ पेयजल योजना का शिलान्यास किया। 
PunjabKesari

सीएम ने डिग्री कॉलेज अंब में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार शिमला में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का स्टैच्यू बनाएगी। वहीं जयराम ने कुल्लू के प्रीणी में भी यादगार स्मारक बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का हिमाचल से विशेष स्नेह रहा है और उन्होंने हिमाचल को सदा अपना दूसरा घर माना है। सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार उनकी यादों को संजोने के लिए हरसंभव प्रयत्न करेगी। 

मुख्यमंत्री ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के स्वां चैनलाइजेशन में निजी फायदे के लिए टेंडर्स में नियमों के बदलाव के आरोपों का जवाब देते हुए इसका खंडन किया और प्रदेश सरकार द्वारा किसी व्यक्ति विशेष के निजी हित के बिना स्पष्ट और पारदर्शी काम किये जाने का दावा किया। सांसद और लोकसभा के मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर राम मंदिर निर्माण में सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्णय दिए जाने में देरी पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि अब संतों सहित लोगों का धैर्य टूट रहा है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से इस विषय पर जल्द निर्णय लिए जाने की अपील की।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!