चम्बा में कृषि विधेयकों के खिलाफ CITU का धरना-प्रदर्शन, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

Edited By Vijay, Updated: 25 Sep, 2020 04:25 PM

citu protest outside of dc office in chamba

सीटू चम्बा इकाई ने कृषि विधेयकों के विरोध में व किसानों के समर्थन में डीसी ऑफिस के बाहर सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। इस मौके पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके बाद एडीसी मुकेश रेप्सवाल के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है।

चम्बा (काकू): सीटू चम्बा इकाई ने कृषि विधेयकों के विरोध में व किसानों के समर्थन में डीसी ऑफिस के बाहर सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। इस मौके पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके बाद एडीसी मुकेश रेप्सवाल के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है। इसमें इन बिल को निरस्त करने की मांग की है। सीटू जिला कोषाध्यक्ष विपिन शर्मा ने कहा कि सरकार ने 3 काले कानून पारित किए हैं जो किसानों के हित में नहीं है। केंद्र की बीजेपी सरकार लगातार आम जनविरोधी फैसले ले रही है।
PunjabKesari, DC Office Image

एक तरफ देश कोरोना काल से जूझ रहा है तो दूसरी तरफ केंद्र सरकार इसको अवसर की तरह इस्तेमाल करके देश की संसद में लगातार पूंजीपतियों के हित में कानून बना रही है। हाल ही में 3 काले कृषि कानून इसमें से एक हैं। देश का किसान लगातार इसका विरोध कर रहा है, जिसको दबाने के लिए केंद्र सरकार लगातार किसानों के ऊपर लाठियां बरसा रही है। सीटू सरकार के इन 3 कानूनों का विरोध करती है और यह मांग करती है कि इन 3 बिलों को निरस्त किया जाए। उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की है कि जल्द से जल्द इन तीनों काले कानूनों को वापस लिया जाए। इस अवसर पर रिजु राम, सुदेश, शानू, केवल कृष्ण व लेखराज आदि सदस्य मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!