मंडी के चेतन ठाकुर बने इंडिया ब्लू टीम के चीफ कोच, मंडी में खुशी की लहर

Edited By kirti, Updated: 13 Apr, 2019 03:10 PM

chetan thakur of mandi india blue team chief coach

मंडी शहर के पैलेश कॉलोनी से सबंध रखने वाले चेतन ठाकुर को अंडर 23 महिला इंडिया ब्लू टीम का चीफ कोच नियुक्त किया गया है जिससे जिला भर में खुशी की लहर दौड़ गई है। बता दें कि वह मंडी जिला क्रिकेट के मुख्य कोच होने के साथ पूर्व रणजी खिलाड़ी भी रह चुके है।...

मंडी (नितेश सैनी) : मंडी शहर के पैलेश कॉलोनी से सबंध रखने वाले चेतन ठाकुर को अंडर 23 महिला इंडिया ब्लू टीम का चीफ कोच नियुक्त किया गया है जिससे जिला भर में खुशी की लहर दौड़ गई है। बता दें कि वह मंडी जिला क्रिकेट के मुख्य कोच होने के साथ पूर्व रणजी खिलाड़ी भी रह चुके है। वह 1995 से लेकर 2003 तक हिमाचल रणजी टीम के खिलाड़ी रहे है। 2004 में इन्होंने एनआईएस और उस के बाद उन्होंने जिला की अंडर 14, अंडर 16, अंडर 17, अंडर 19, अंडर 23 व सीनियर टीम के कोच के रूप में कार्य किया। चेतन ठाकुर बीसीसीआई के लेवल 2 कोच है और ऑस्ट्रेलिया लेवल 2 कोर्स कर क्रिकेट की हर बारिकी में माहिर है हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा उन्हें हिमाचल महिला 23 टीम का कोच नियुक्त किया है और हिमाचल की टीम ने लगातार 9 मैच जीत कर सेमीफाइनल में जगह बनाई और हिमाचल टीम को सेमीफाइनल में पहुचाने में उनका कोचिंग का महत्वपूर्ण योगदान रहा।
PunjabKesari

जिसके दम पर वह इंडिया ब्लू टीम का चीफ कोच नियुक्त हुए। इनकी नियुक्ति पर क्रिकेट एसोसिएशन मंडी के प्रधान अजय राणा, सचिव प्रवीण सेन, खिलाड़ी शक्ति सिंह, अनिल सेन, रवेंद्र शर्मा, कमलकांत शर्मा, ऋषि धवन, राघव धवन, संदीप मोदगिल, शकुन सैनी, नितेश सैनी, सुमित राजपूत, अजय सकलानी, दिव्या प्रकाश, नवीन हांडा, मनीष, गुप्ता, कॉल सिंह, अजय राय, पंकज संयुक्त सचिव रविकान्त के साथ अन्य खिलाड़ियों ने इनको शुभकामनाएं दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं उन्होंने अपनी इस नियुक्ति के लिए बीसीसीआई के अध्यक्ष, पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, हिमाचल कोचिंग के निदेशक विक्रम राठौर का आभार जताया है और वह प्रदेश के पहले ऐसे कोच है जिन्हें बीसीसीआई द्वारा इतनी बड़ी जिमेवारी दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!