चंबा पुलिस ने दो स्थानों पर कार्रवाई कर तीन लोगों से पकड़ी चरस व हेरोइन

Edited By prashant sharma, Updated: 21 Mar, 2021 03:46 PM

chamba police took action at two places and arrested three people with charas

चंबा जिला में पुलिस ने नशा तस्करों पर पूरी तरह से नकेल कसी हुई है। पिछले कई अरसे से चंबा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान के दौरान जगह-जगह छापेमारी कर नशे के तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है।

चंबा (सलीम खान) : चंबा जिला में पुलिस ने नशा तस्करों पर पूरी तरह से नकेल कसी हुई है। पिछले कई अरसे से चंबा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान के दौरान जगह-जगह छापेमारी कर नशे के तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है। युवाओं को नशे से बचाने के लिए पुलिस हमेशा से प्रयास कर रही है इसलिए लोगों से भी आग्रह किया जा रहा है कि अगर कोई नशा तस्कर के बारे में उन्हें सूचना मिलती है तो तुरंत पुलिस को फोन करें और उनकी पहचान को गुप्त रखा जाएगा। इसी के तहत देर रात पुलिस ने दो जगह पर नशा तस्करों के खिलाफ कामयाबी हासिल की है। पहली कामयाबी पुलिस को वांगल गांव में जहां पर उन्होंने एक व्यक्ति घर में छापेमारी के दौरान 16.10 ग्राम हीरोइन और 13 लाख 34 हजार सात सौ की नगदी बरामद की। वहीं दूसरी ओर उन्होंने देर रात नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 255 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और अब आगे की कार्रवाई के लिए तीनो आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कल उन्होंने नशे के खिलाफ अभियान के दौरान दो मामलों में चरस और हीरोइन के साथ 3 लोगों को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि पहले मामले में गांव वांगल उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अपने घर में नशे का कारोबार कर रहा है। सूचना के आधार पर जब उसके घर में छापेमारी की गई तो उसके घर से 16.10 ग्राम हीरोइन बरामद की गई साथ ही नशे के कारोबार में कमाया गया करीब 13 लाख 34 हजार सात सौ रुपया भी बरामद किया। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम 21 के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। दूसरे मामले में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 255 ग्राम चरस के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है उनके खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट 20 व 25 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया उन्हें भी आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने युवाओं से आग्रह करते हुए कहा कि अगर कोई नशे का कारोबार करता हुआ पाया जाता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें आपकी पहचान को गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने नशा तस्करों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि अपने अवैध धंधों को बंद कर दे वरना उन्हें भी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!