हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर दर्दनाक हादसा : टौंस नदी में गिरी कार, 2 लापता

Edited By Chandan, Updated: 31 Mar, 2019 09:54 PM

car fall into river 2 missing

हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर शकड़ी ढांक पर एक ब्रेजा कार दुर्घटनाग्रस्त होकर 500 मीटर नीचे टौंस नदी में जा गिरी। कार में सवार 2 लोगों ने नदी में तैर कर अपनी जान बचा ली जबकि 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये चारों लोग चुनावी ड्यूटी पर...

नेरवा: हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर शकड़ी ढांक पर एक ब्रेजा कार दुर्घटनाग्रस्त होकर 500 मीटर नीचे टौंस नदी में जा गिरी। कार में सवार 2 लोगों ने नदी में तैर कर अपनी जान बचा ली जबकि 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये चारों लोग चुनावी ड्यूटी पर तैनात थे व उत्तराखंड के क्वाणू की तरफ  इस निजी कार में जा रहे थे। एस.डी.एम. चकराता डा. अपूर्वा सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि तहसीलदार चकराता के.एस. नेगी व थाना प्रभारी त्यूणी बी.एस. भर्ती की अगुवाई में टीम को राहत व बचाव कार्य को अंजाम देने के लिए घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया है। नदी में तैर कर जान बचाने वाले 2 लोगों में एक वाहन चालक नेरवा के रोहाना व एक पुलिस कर्मी उत्तराखंड का बताया जा रहा है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक राहत व बचाव दल घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाया था। स्थानीय लोग राहत व बचाव कार्य में जुटे हैं परंतु अंधेरा राहत व बचाव कार्य में रोड़ा बना हुआ है। नदी में बहे 2 लोगों की पहचान भी अभी तक नहीं हो पाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!