जब पुलिस ने चालान काटा तो धरने पर बैठ गया कार चालक

Edited By Vijay, Updated: 26 Sep, 2019 08:50 PM

car driver sit on strike

उपमंडल मुख्यालय में स्थानीय पुलिस द्वारा एक कार का चालान काटने पर बवाल मच गया। गलत चालान काटने के विरोध में कार चालक सड़क पर 15 मिनट तक धरने पर बैठ गया और पुलिस का विरोध करने लगा, इसकी शिकायत मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंच गई।

भोरंज: उपमंडल मुख्यालय में स्थानीय पुलिस द्वारा एक कार का चालान काटने पर बवाल मच गया। गलत चालान काटने के विरोध में कार चालक सड़क पर 15 मिनट तक धरने पर बैठ गया और पुलिस का विरोध करने लगा, इसकी शिकायत मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंच गई। जानकारी के अनुसार वीरवार को महल पंचायत निवासी धनी राम शुक्ला अपनी गाड़ी (एचपी 74-1451) में भ्याड़ से बस्सी वाया भोरंज सड़क से उपमंडल भोरंज में कार्य के लिए जा रहा था। इस दौरान भोरंज पुलिस की टीम बस्सी के पास भोरंज थाना प्रभारी कुलवंत सिंह के नेतृत्व में वाहनों की चैकिंग कर रहे थाी जबकि थाना प्रभारी गाड़ी में बैठकर वाहनों के चालान कर रहे थे।

कार की डिक्की के ऊपर लगी थी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट

इतने में पुलिस ने धनी राम शुक्ला की कार को रोका और कार की बैक साइड में नंबर प्लेट न होने व सीट बैल्ट न लगाने पर चालान काट दिया। पुलिस के चालान काटते ही बवाल मच गया क्योंकि कार की डिक्की के ऊपर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगी हुई थी। गलत चालान काटने पर कार चालक सड़क पर ही पुलिस के समक्ष धरने पर बैठ गया और 15 मिनट तक गलत चालान काटने का विरोध किया। इसकी लिखित शिकायत भोरंज एसडीएम से भी की गई और बाद में इसकी शिकायत मुख्यमंत्री हैल्पलाइन नंबर शिमला व पुलिस हैल्पलाइन नंबर पर भी की गई, सिससे पुलिस विभाग के हाथ-पांव फूल गए।

पुलिस की आंखें खोलने के लिए दिया धरना

धनी राम शुक्ला का कहना है कि पुलिस विभाग की आंख खोलने के लिए गलत चालान काटने का विरोध किया गया है। कार के बैक में नंबर प्लेट होने पर भी चालान काटा गया। उन्होंने कहा कि इसके विरोध में 15 मिनट का धरना दिया गया है।

क्या बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी भोरंज कुलवंत सिंह ने बताया कि बिना सीट बैल्ट के 100 रुपए का चालान काटा गया है। किसी ने भी कोई धरना नहीं दिया है। कार का पीछे डिक्की पर नंबर प्लेट दिखाई न देने के कारण ऐसा हुआ है। उक्त व्यक्ति गलत आरोप लगा रहा है।

क्या कहते हैं एसडीएम भोरंज

एसडीएम भोरंज डॉ. अमित शर्मा ने बताया कि शिकायत मिली है। इसे हल कर लिया गया है। चालान को थोड़ी देर के बाद ठीक कर दिया गया।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!