चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने भागकर बचाई जान (Watch Video)

Edited By Ekta, Updated: 08 Oct, 2018 05:51 PM

सोलन में एक चलती कार अचानक आग का गोला बन गई। जिसमें चालक ने भाग कर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि यह स्विफ्ट कार (एचपी14 बी 5623) सोलन व्यवसायी ने कुछ समय पहले ही खरीदी थी जो हादसे में धूं-धूं कर जल गई और वह हालात के आगे इतना मजबूर था कि वह कुछ न...

सोलन (चिनमय कौशल): सोलन में एक चलती कार अचानक आग का गोला बन गई। जिसमें चालक ने भाग कर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि यह स्विफ्ट कार (एचपी14 बी 5623) सोलन व्यवसायी ने कुछ समय पहले ही खरीदी थी जो हादसे में धूं-धूं कर जल गई और वह हालात के आगे इतना मजबूर था कि वह कुछ न कर सका। यह हादसा तब हुआ जब वह अपने काम से करसोग की ओर जा रहा था उसे पीछे से आ रहे व्यक्ति ने बताया कि उनकी कार से धुआं निकल रहा है। कार मालिक पलविंदर सिंह ने तुरंत कार रोकी और उसे चैक करने लगा तो अचानक कार की आग भड़क गई और वह जलकर राख हो गई।

कार चालक ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई नहीं तो यह घटना एक बड़े हादसे का कारण बन सकती थी। इतना ही नहीं कार के जलने से उसमें रखा सामान क्रेडिट कार्ड और नकदी भी जल गया। कार के मैकेनिक संजय कुमार ने बताया कि आज कल गाड़ी जलने की खबरें आम हो गई है। यह आग ज़्यादातर शॉर्टसर्किट होने की वजह से लगती है। इसलिए समय समय पर गाड़ियों की मेंटिनेंस करवाना बहुत ज़रूरी है। उन्होंने बताया कि जैसे ही आग लगे तो एहतियातन कुछ कदम उठाने चाहिए। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!