आसाम में डॉक्टर की हत्या पर कुल्लू में रोष, चिकित्सक संघ ने निकाला कैंडल मार्च

Edited By Vijay, Updated: 03 Sep, 2019 07:59 PM

candle march in kullu

आसाम में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर डॉक्टर की हत्या किए जाने के विरोध में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में डॉक्टरों ने काले बिल्ले लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं शाम के समय जिला कुल्लू चिकित्सक संघ द्वारा कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि भी दी गई।

कुल्लू (मनमिंदर): आसाम में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर डॉक्टर की हत्या किए जाने के विरोध में  क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में डॉक्टरों ने काले बिल्ले लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं शाम के समय जिला कुल्लू चिकित्सक संघ द्वारा कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि भी दी गई। इस दौरान कुल्लू चिकित्सक संघ के सदस्यों सहित सरकारी अस्पताल में कार्यरत अन्य चिकित्सक भी शामिल रहे। कुल्लू चिकित्सक संघ के अध्यक्ष डॉ. ओमपाल शर्मा ने बताया कि बीते दिनों आसाम के जोरहट में चाय के बागान में डॉक्टर दत्ता की कुछ लोगों ने इसलिए पीट कर हत्या कर दी कि वे एक मरीज की जांच के लिए समय पर नहीं पहुंच पाए, जोकि बिल्कुल गलत है।
PunjabKesari, Candle March Image

आपात स्थिति में मरीजों का इलाज करने से घबराएंगे डॉक्टर

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय डॉक्टर चाय के बागान में लंबे समय से मजदूरों को मुफ्त में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवा रहे थे और वह काफी बुजुर्ग भी थे, ऐसे में उनका देरी से पहुंचना उनकी मौत का कारण बन गया लेकिन इस तरह की घटनाओं से देशभर के डॉक्टरों के दिलों में भी अब डर बैठ गया है तो ऐसे में डॉक्टर भी आपात स्थिति में मरीजों का इलाज करने से अवश्य घबराएंगे।
PunjabKesari, Doctor Ompal Sharma Image

ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों पर हो सख्त कार्रवाई

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं से समाज में एक गलत संदेश जा रहा है। वहीं सरकार को भी चाहिए कि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों पर सख्ती से कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए ताकि डॉक्टर भयमुक्त माहौल में अच्छे तरीके से मरीजों का इलाज कर सकें।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!