शास्त्री पद के परिणाम घोषित न होने पर अभ्यर्थी आग बबूला

Edited By kirti, Updated: 03 May, 2018 12:41 PM

candidates fired after the results of the shastri post were not announced

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने लंबे समय से शास्त्री पद के परिणाम के घोषित नहीं किए है। एेसे में अभ्यर्थियों के सब्र का बांध टूटता जा रहा है। जिसके चलते अब दर्जनों ने आयोग के कार्यालय हमीरपुर में पहुंचकर जल्द परिणाम घोषित करने की गुहार...

हमीरपुर(अरविंद):हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने लंबे समय से शास्त्री पद के परिणाम के घोषित नहीं किए है। एेसे में अभ्यर्थियों के सब्र का बांध टूटता जा रहा है। जिसके चलते अब दर्जनों ने आयोग के कार्यालय हमीरपुर में पहुंचकर जल्द परिणाम घोषित करने की गुहार लगाई। इसके साथ ही उन्होंने आयोग को चेताया है कि जल्द परिणाम नहीं निकलता है तो अभ्यर्थी धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे।

आगामी 15 दिनों में अाएगा परिणाम
इस कार्यालय में प्रदेश के विभिन्न जिलो के अभ्यर्थियों ने आयोग सचिव जितेन्द्र कंवर को ज्ञापन सौंपा। अभ्यर्थियों का कहना है कि परिणाम काफी समय से लटकाया गया है जिसे जल्द निकाला जाए। उन्होंने कहा कि शास्त्री परीक्षा से पहले के सारे परिणाम घोषित किए गए है और इसी के चलते आयोग सचिव से मांग की गई। वहीं कंवर का कहना है कि शास्त्री पद के लिए फाइनल रिजल्ट नहीं बन पाया है। उन्होंने बताया कि बाहर के राज्यों के अभ्यर्थियों के लिए 15 नंबर देने पर संशय बना हुआ था और सरकार से आज ही इस बारे में जबाब आया है और आगामी 15 दिनों में परिणाम निकाल दिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!