Cabinet Meeting में जयराम का सुंदरनगर को बड़ा तोहफा (Video)

Edited By Ekta, Updated: 05 Jul, 2019 02:13 PM

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कैबिनेट मीटिंग में सुंदरनगर को बड़ा तोहफा दिया है। सुंदरनगर को स्थाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय प्रदान करने पर समस्त अधिवक्ताओं व लोगों ने खुशी जाहिर की है। सुंदरनगर में स्थाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय स्थापित...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कैबिनेट मीटिंग में सुंदरनगर को बड़ा तोहफा दिया है। सुंदरनगर को स्थाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय प्रदान करने पर समस्त अधिवक्ताओं व लोगों ने खुशी जाहिर की है। सुंदरनगर में स्थाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय स्थापित करने की घोषणा गुरुवार हुई। इस घोषणा को लेकर सुंदरनगर बार एशोसिएशन ने स्थानीय विधायक राकेश जंबाल का न्यायालय परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में आभार प्रकट किया। इस अवसर पर सुंदरनगर बार एशोसिएशन के प्रधान पूर्ण सिंह सेन सहित समस्त अधिवक्ताओं ने विधायक राकेश जंबाल का जोरदार स्वागत किया। सेन ने कहा कि विधायक के अथक प्रयासों से ही स्थानीय अधिवक्ताओं की पिछले लंबे समय से चली आ रही मांगे पूर्ण हुई है। 
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि सुंदरनगर क्षेत्र में पिछले कई दशकों से चली आ रही स्थाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय की मांग को प्रदेश सरकार ने पूरा किया है। उन्होंने कहा कि इस सौगात से अब दूरदराज के लोगों को न्याय प्रक्रिया को लेकर मंडी नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस घोषणा को लेकर सुंदरनगर की जनता व बार एशोसिएशन प्रदेश की जयराम सरकार व स्थानीय विधायक का आभार प्रकट करती है। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक राकेश जंवाल ने पिछले आठ वर्षों से विभागीय कार्रवाई में फंसे लिटिगेंट शेड के धन उपलब्ध करवा कर इसका निर्माण कार्य भी शुरू करवा दिया है।

इस अवसर पर बार रूम में मौजूद अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जयराम ठाकुर की सरकार सुंदरनगर के विकास को शिखर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही उन्हें मुख्यमंत्री का पूरा आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। उन्होंने अधिवक्ताओं से आग्रह किया कि वह सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में विकास को लेकर उनका मार्गदर्शन कर विभिन्न कार्यों में सहयोग करें। इससे उनके जज्बे को मजबूती मिलेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!