जेल से छूटने के बाद कारोबारी का 2 लोगों ने कर लिया अपहरण, पढ़ें क्या है मामला

Edited By Vijay, Updated: 28 Jan, 2020 09:15 PM

businessman kidnapped by 2 people after being released from jail

शिमला में सेब कारोबारी का अपहरण कर उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कारोबारी ने 2 लोगों पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। जौनपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले सेब कारोबारी नीरज यादव ने पुलिस को शिकायत दी है कि एसआईटी ने सेब बागवानों से...

शिमला (ब्यूरो): शिमला में सेब कारोबारी का अपहरण कर उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कारोबारी ने 2 लोगों पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। जौनपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले सेब कारोबारी नीरज यादव ने पुलिस को शिकायत दी है कि एसआईटी ने सेब बागवानों से धोखाधड़ी करने के मामले में उसे 13 जनवरी को गिरफ्तार किया था, उसके बाद वह कैथू जेल में था और बीते सोमवार वह जमानत पर रिहा हो गया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि कैथू जेल से जिस दिन वह रिहा हुआ, उसी शाम को जब वह पुलिस कैंटीन के समीप पहुंचा तो राम कुमार व जितेंद्र ने उसको बाजू से पकड़ा और धमकी देकर अपनी कार में बैठा लिया और उसे ठियोग कोटखाई की तरफ ले गए।

नीरज यादव का आरोप है कि इस दौरान दोनों ने उसको पीटा और उनकी बकाया पेमैंट देने के लिए धमकाया। आरोप है कि ऐसा न करने पर दोनों ने उसको जान से मारने की धमकियां भी दीं। कारोबारी ने आरोप लगाया है कि दोनों ने अपने बकाया पैसे लेने के लिए उसका अपहरण किया है। पुलिस ने थाना बालूगंज के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है। आखिर 2 लोगों ने सच में ही नीरज यादव का अपहरण किया है या नहीं, इसका पता तो पुलिस द्वारा की जा रही जांच के बाद ही चल पाएगा। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि  मामला पुलिस के ध्यान में आया है। मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बालूगंज थाना के तहत मामला दर्ज हुआ है। आखिर में इस कारोबारी के साथ क्या हुआ है, यह तो पुलिस द्वारा की जा रही जांच के बाद ही मालूम हो पाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!